Move to Jagran APP

UP News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शव को रात भर रौंदते रहे वाहन, किलोमीटर तक बिखरे चिथड़े, पुलिस के खाेखले दावे की खुली पोल

Agra Latest News In Hindi फतेहाबाद में लखनऊ-आगरा मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा। पुलिस ने बमुश्किल बटोरे बिखरे शव के चिथड़े। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस। विक्षिप्त बताया जा रहा है युवक। नहीं हो सकी पहचान। जिस वाहन ने रौंदा उसकी भी नहीं हो सकी है पहचान। पुलिस के गश्त करने के दावों की पोल इससे खुलती मिली है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 16 Jan 2024 07:35 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2024 07:35 AM (IST)
Agra Accident: किलोमीट मीटर तक बिखरे शव के चिथड़े, राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस

संसू, फतेहाबाद (आगरा)। कोहरे की रात में लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार वाहन शव को रौंदते रहे। सुबह जब उजाला हुआ तो शव के चिथड़े हो चुके थे। 24 घंटे एक्सप्रेसवे पर गश्त का दावा करने वाली पुलिस और यूपीडा की टीम सोती रही।

loksabha election banner

राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक शिनाख्त के लायक कुछ नहीं बचा था। अब मरने वाले को विक्षिप्त युवक बताया जा रहा है। सोमवार सुबह 11 बजे एक्सप्रेसवे से गुजरते वाहन चालकों ने पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना दी कि फतेहाबाद क्षेत्र में आगरा की तरफ 19वें किलोमीटर के पास एक शव पड़ा है। उसे वाहन रौंदते हुए निकल रहे हैं। पुलिस पहुंची तो शव के चिथड़े 10 मीटर के दायरे में बिखरे हुए थे।

मौके पर ही मौत

माना जा रहा है कि देर रात किसी अज्ञात वाहन ने युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद सुबह तक दर्जनों वाहन शव को रौंदते हुए निकल गए। पुलिस के शव के टुकड़ों को समेटकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि टोल के आसपास पूछताछ में जानकारी करने पर पता चला कि 40 वर्ष का एक विक्षिप्त युवक घूमता था। ग्रामीण उसे खाने को देते थे। रात में सड़क पार करते समय किसी वाहन की चपेट में आ गया। मरने वाले के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: UP के 50 जिलों में कोहरा का अलर्ट, पढ़िए IMD का लेटेस्ट अपडेट, मेरठ और मुजफ्फरनगर में कड़ाके की ठंड

खोखले साबित हुए दावे

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट तैनात रहती है। पीआरवी और यूपीडा की गाड़ियां नियमित अंतराल पर दौड़ती रहती हैं। इसके बावजूद वाहन द्वारा रौंदे जा रहे शव के बारे में पीआरवी और यूपीडा दोनों को पता नहीं चला।

ये भी पढ़ेंः आम लोगों के लिए कब से खुल जाएगा राम मंदिर… ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने दी जानकारी, बताई तारीख

जनवरी 2022 में सिकंदरा हाईवे पर हुआ था हादसा

सिकंदरा हाईवे पर कीठम मोड़ के पास दो जनवरी 2022 की रात को इसी तरह दिल झकझोरने वाला हादसा हुआ था। युवक के शव को रात भर वाहन रौंदते रहे थे। उसकी हड्डियां सड़़क पर चिपक गई थीं। शव से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान भिंड के रहने वाले युवक के रूप में हुई थी। स्वजन ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

साइकिल सवार को घसीटती ले गई कार

प्रताप नगर चौराहे के पास घटना सोमवार रात नौ बजे की है। मारुति एस्टेट के नानकचंद साइकिल से घर आ रहे थे। इसी दौरान पीछे से आते तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। वह डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। नानकचंद को साइकिल समेत चपेट में लेने के बाद कई मीटर तक घसीट ले गई। लोगों ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। एसओ जगदीशपुरा केपी सिंह ने बताया कार चालक के साथी को पकड़ लिया गया है।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.