नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने Redmi सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 और K20 Pro को जल्द भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने कल ही इस फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में कंफर्म किया था। Redmi India ने अपने ट्वीटर हैंडल से OnePlus को ट्रोल करते हुए पोस्ट किया।

इस पोस्ट में लिखा था, Cometh the flagship, cometh the flagship Killer 2.0. इस पोस्ट में Xiaomi ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर में उसने Congratulations OnePlus बोल्ड में लिखते हुए कहा कि हमने तुम्हारे नए फ्लैगशिप के बारे में सुना है। इसके बाद नीचे Xiaomi ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 सीरीज के जल्द लॉन्च करने के बारे में कहा है।

Redmi K20 और K20 Pro

Xiaomi के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Redmi K20 और K20 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर दिया जा सकता है। Xiaomi के इस फ्लैगशिप सीरीज के फीचर्स काफी पहले से ही लीक हो रहे थे। पहले इस सीरीज को Redmi X के नाम से लॉन्च किए जाने की बात चल रही थी। लेकिन बाद में Xiaomi ने इस सीरीज को Redmi K20 के नाम से लॉन्च करने के बारे में कंफर्म किया है।

OnePlus के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इस सीरीज के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह संभवत: Xiaomi का पहला स्मार्टफोन सीरीज होगा जिसमें AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। K20 Pro में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी भी दी जा सकती है। Xiaomi ने जिस तरह से ट्विटर पर इसे पोस्ट किया है, लगता है इन दोनों चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के बीच एक नया फ्लैगशिप वॉर शुरू हो सकता है।

ये भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro Rs 48,999 की शुरुआती कीमत में भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

OnePlus 7 वाटरड्रॉप नॉच और 48MP कैमरे के साथ Rs 37,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च

OnePlus 7 Pro Review: क्या Samsung Galaxy S10+ टिक पाएगा इसके सामने?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप