Move to Jagran APP

Redmi Note 7 Pro 30 जून तक ओपन सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध, जल्दी करें

इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और Flipkart से 30 जून तक ओपन सेल में खरीदा जा सकेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 09:18 AM (IST)
Redmi Note 7 Pro 30 जून तक ओपन सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध, जल्दी करें
Redmi Note 7 Pro 30 जून तक ओपन सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध, जल्दी करें

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi लॉन्च से लेकर अब तक अपने Redmi Note 7 Pro को केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराती आई है। लेकिन अब इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और Flipkart से 30 जून तक ओपन सेल में खरीदा जा सकेगा। इस दौरान यूजर्स इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही खरीद पाएंगे। इसकी कीमत 16,999 रुपये है। इसके साथ कंपनी कुछ ऑफर्स भी उपलब्ध करा रही है जिसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं।

loksabha election banner

Redmi Note 7 Pro के ऑफर्स: इस फोन को 0 Cost EMI पर खरीदा जा सकेगा। साथ ही Airtel यूजर्स को 1120 जीबी तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। यह ऑफर 249 रुपये और 349 रुपये के रिचार्ज पर ही दिया जाएगा। इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकेगा। जैसा कि हमने आपको बताया इस फोन का केवल एक ही वेरिएंट ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। इस फोन को नेप्ट्यून ब्लू, स्पेस ब्लैक और नेबुला रेड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। Flipkart पर चल रहे ऑफर्स की बात की जाए तो एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही 15,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो यूजर्स को यह फोन 499 रुपये में मिल सकता है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

Redmi 6 सीरीज को भी Amazon से खरीदा जा सकता है। ये फोन्स यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं।Redmi 6 Pro को खरीदने के लिए क्लिक करें यहांRedmi 6 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

आपका स्मार्टफोन भी हो सकता है ब्लास्ट, इन 10 तरीकों से रखें खुद को सुरक्षित

Realme C2 मात्र Rs 99 में हो सकता है आपका, आज 12PM बजे Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

PUBG Mobile: जल्द आएगा नया गेम, जानें अब तक उपलब्ध जानकारी 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.