Move to Jagran APP

शाओमी Redmi Note 5 Pro की सेल दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, मिलेगा 4500GB तक डाटा

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो को फ्लिपकार्ट और Mi.com से सेल के तहत खरीदा जा सकेगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 12:23 PM (IST)
शाओमी Redmi Note 5 Pro की सेल दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, मिलेगा 4500GB तक डाटा
शाओमी Redmi Note 5 Pro की सेल दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, मिलेगा 4500GB तक डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की सेल भारत में दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरु होगी। इसके अलावा इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से भी खरीदा जा सकेगा। फ्लैश सेल के दौरान इस फोन की लिमिटेड क्वालिटी ही उपलब्ध होगी। अगर यूजर्स आज इस फोन को लेने में सफल नहीं होते हैं तो शुक्रवार यानी 27 जुलाई को एक बार फिर इस फोन की फ्लैश सेल आजोयित की जाएगी। भारतीय बाजार में इस फोन का सीधा मुकाबला आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1, मोटो जी6 प्लस और हॉनर 9एन से होगा।

loksabha election banner

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत और ऑफर्स:

इस फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। अगर ग्राहक इसे Mi.com से खरीदते हैं तो यूजर्स को 3 महीने का फ्री हंगामा म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही जियो यूजर्स को फोन पर 2,200 रुपये का कैशबैक और 4.5 टीबी तक अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट से खरीदने पर डैमेज प्रोटेक्शन प्लान और बायबैक गारंटी ऑफर की जा रही है।

फीचर्स: इसमें 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पर वर्टीकल ड्यूल कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का सैमसंग सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX 486 सेंसर दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल के सोनी IMX 376 सेंसर के साथ आता है।

पेटीएम पर भी मिल रहा ऑफर:

इसके अलावा पेटीएम नोकिया 3.1 पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। नोकिया के इस स्मार्टफोन को पेटीएम मॉल से खरीदने पर पेटीएम के जरिए हर रिचार्ज और बिल पेमेंट पर 10 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को 250 रुपये के दो मूवी कैशबैक वाउचर भी मिलेंगे, जिसका इस्तेमाल पेटीएम के जरिए मूवी टिकट बुक करने में किया जा सकता है। इसके साथ ही आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके साथ ही वोडाफोन और आइडिया यूजर्स को 149 रुपये के रिचार्ज पर हर रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें:

BSNL Wings सेवा आज से शुरू, बिना सिम और नेटवर्क के भी कर सकेंगे कॉल

Xiaomi Mi A2 बनाम Honor 9N: जानें कीमत और फीचर्स के मामले में कौन है BEST

जियो और एयरटेल को टक्कर देने BSNL 198 रुपये में दे रहा 42GB डाटा प्लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.