Move to Jagran APP

Redmi K30i स्मार्टफोन 48MP कैमरे के साथ TENAA पर किया गया स्पॉट, जानें संभावित फीचर्स

Redmi K30i को Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 05:29 PM (IST)
Redmi K30i स्मार्टफोन 48MP कैमरे के साथ TENAA पर किया गया स्पॉट, जानें संभावित फीचर्स
Redmi K30i स्मार्टफोन 48MP कैमरे के साथ TENAA पर किया गया स्पॉट, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने अपने Redmi ब्रांड के तहत पिछले साल चीन में Redmi K30 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी इस सीरीज में एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे Redmi K30i नाम से बाजार में उतारा जा सकता है। कंपनी की किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले ये स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर स्पॉट किया गया है जहां इसके लगभग सभी फीचर्स की जानकारी दी गई है।

loksabha election banner

TENAA पर Redmi का अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर M2001G7AE नाम से लिस्ट किया गया है। वैसे लिस्टिंग में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसके डिजाइन और फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Redmi K30 सीरीज का लो एंड वर्जन Redmi K30i हो सकता है। उम्मीद है कि इसकी कीमत भी Redmi K30  की तुलना में काफी कम होगी। 

लिस्टिंग के अनुसार Redmi K30i में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि Redmi K30 में 64MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध था। Redmi K30i को Qualcomm Snapdragon 765G पर पेश किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,400mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। वहीं लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के एक वेरिएंट में 6GB रैम + 64GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। जबकि दूसरे मॉडल में 8GB रैम + 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। वहीं फोन का तीसरा वेरिएंट 10GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ बाजार में दस्तक देगा।

इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें तो Redmi K30i में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। ​इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,400 x 1,080 पिक्सल होगा। फोन के टॉप पैनल में पंच होल कटआउट देखने को मिल सकता है। हालांकि स्पष्ट कर दें कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.