Move to Jagran APP

Redmi Go की कीमत में हुई भारी कटौती, इतनी कम कीमत में हो रहा है उपलब्ध

Android Go पर आधारित कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi Go अब बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है। यूजर्स इसे mi.com के अलावा Flipkart और सभी रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 05:00 PM (IST)
Redmi Go की कीमत में हुई भारी कटौती, इतनी कम कीमत में हो रहा है उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi Go की कीमत में भारी कटौती की है। नई कीमत के साथ आप इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com, ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और लगभग सभी रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे। नई कीमत की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर दी है। कम कीमत का यह स्मार्टफोन Android Go समेत कई खास फीचर्स से लैस है। 

loksabha election banner

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Android Go पर पेश किया गया Redmi Go स्मार्टफोन अब केवल 4,299 रुपये में मिलेगा, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 4,499 रुपये है। साथ ही पोस्ट में इसकी उपलब्धता की भी जानकारी दी गई है। बता दें कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। बेस वेरिएंट में 1जीबी रैम के साथ 8जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है और इसकी कीमत 4,299 रुपये है। जबकि दूसरा वेरिएंट 1जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 4,499 रुपये है। 

Redmi Go के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Go में 720×1280 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.0 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। Android Go एडिशन पर आधारित एंड्राइए ओरियो पर पेश किया गया यह स्मार्टफोन क्वाडकोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 12जीबी तक एक्सपेंड करने की भी सुविधा उपलब्ध है। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो कम कीमत के इस स्मार्टफोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का आनंद लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए Redmi Go में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 4G VoLTE सपोर्ट के साथ माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, वाई-फाई, और 3.5 एमएम ऑडियो जैक उपलब्ध होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.