Move to Jagran APP

Xiaomi के धांसू स्मार्टफोन की सेल आज, मिल रहे हैं ये आकर्षक ऑफर

लो बजट रेंज सेगमेंट में लॉन्च किए गए Redmi 9i स्मार्टफोन को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसमें 5000mAh की बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर समेत कई खास फीचर्स दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 07:39 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 07:40 AM (IST)
Xiaomi के धांसू स्मार्टफोन की सेल आज, मिल रहे हैं ये आकर्षक ऑफर
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय बाजार में इस समय एक से बढ़कर एक बजट रेंज के डिवाइस मौजूद हैं। इनमें से एक Xiaomi का Redmi 9i है। आज इस स्मार्टफोन की कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर फ्लैश सेल है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो Redmi 9i स्मार्टफोन में 5000mAh की जंबो बैटरी, MediaTek Helio G25 प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस हैंडसेट को दो कैमरे का सपोर्ट मिला है। 

loksabha election banner

Redmi 9i की कीमत

Redmi 9i भारतीय बाजार में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,299 रुपये और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,299 रुपये है। इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, नेचर ग्रीन और सी-ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।  

Redmi 9i पर मिलने वाले ऑफर

Redmi 9i की फ्लैश सेल एमआई डॉट कॉम और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ऑफर की बात करें तो Flipkart Axis Bank की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक और Axis Bank Buzz की ओर से ग्राहकों को पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस डिवाइस को 923 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI के साथ भी खरीदा जा सकेगा।

Redmi 9i की स्पेसिफिकेशन

Redmi 9i में 6.53 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। साथ ही इस इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह हैंडसेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है।      

Redmi 9i का कैमरा

कंपनी ने Redmi 9i स्मार्टफोन के रियर में 12MP का कैमरा दिया है, जिसका अपर्चर f/2.2 है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Redmi 9i की बैटरी

Redmi 9i स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। इसके अलावा इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.