Move to Jagran APP

Xiaomi का अगला बजट स्मार्टफोन Redmi 9 क्वाड कैमरे के साथ हुआ स्पॉट

Xiaomi के अगले बजट स्मार्टफोन Redmi 9 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 05:56 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 05:56 PM (IST)
Xiaomi का अगला बजट स्मार्टफोन Redmi 9 क्वाड कैमरे के साथ हुआ स्पॉट
Xiaomi का अगला बजट स्मार्टफोन Redmi 9 क्वाड कैमरे के साथ हुआ स्पॉट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने अगले एंट्री लेवल बजट स्मार्टफोन Redmi 9 को जल्द लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप देखा जा सकता है। ये कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 8 सीरीज का अगला मॉडल होगा। कंपनी ने हाल ही में Redmi Note 9 Pro, 9 Pro Max को भारत में लॉन्च किया है। Redmi 9 के बैक पैनल को सुधांशू नाम के टिप्स्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से टीज किया है। इसका कैमरा सेट-अप काफी हद तक POCO X2 की तरह ही दिखता है।

loksabha election banner

Redmi 9 के बैक में दिए गए तीन कैमरे और रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर वर्टिकली अलाइंड हैं। जबकि, एक और कैमरा साथ में ही LED फ्लैश के साथ देखा जा सकता है। टिप्सटर ने कैमरे के कन्फिग्यूरेशन के बारे में भी जानकारी शेयर की है। इसमें 13MP का मेन कैमरा, 8MP का वाइड कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी शेयर की गई है। इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन्स पर्पल और ग्रीन में उपलब्ध हो सकता है।

Redmi 9 का मुकाबला Realme 5i से हो सकता है। इसे Realme ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया है। इसमें भी लगभग एक जैसा कैमरा कन्फिग्यूरेशन देखने को मिलता है। Realme 5i को भारत में 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। कंपनी के पिछले मॉडल को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि Redmi 9 को 3GB RAM + 32GB, 3GB RAM + 64GB और 4GB RAM + 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.