Move to Jagran APP

Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, फ्लैश सेल शुरू

Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro की फ्लैश सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आयोजित की गई है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 02:22 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 12:34 PM (IST)
Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, फ्लैश सेल शुरू
Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, फ्लैश सेल शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi 7A की अब तक दो फ्लैश सेल आयोजित की जा चुकी हैं। इस दौरान यह स्मार्टफोन महज कुछ मिनट्स में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। पहले आयोजित हुए दोनों फ्लैश सेल के दौरान अगर आप इस फोन को खरीदने से चूक गए थे तो आपके पास आज एक और मौका है। Redmi 7A की तीसरी फ्लैश सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आयोजित की गई है। इस दौरान यूजर्स को कई ऑफर्स भी दिए जाएंगे। इसके साथ ही यहीं पर Redmi Note 7 Pro की सेल भी आयोजित की जाएगी। इस फोन को भी यूजर्स कई ऑफर्स के साथ खरीद पाएंगे। 

loksabha election banner

Redmi 7A की कीमत और ऑफर्स: वैसे तो इस फोन का बेस वेरिएंट 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन इसे 200 रुपये के डिस्काउंट के साथ 5,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके है 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,199 रुपये है लेकिन 200 रुपये के डिस्काउंट के साथ इसे 5,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। इसे मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। Redmi 7A यूजर्स को 200 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। Flipkart पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें EMI, एक्सचेंज ऑफर और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 फीसद का डिस्काउंट उपलब्ध है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Redmi Note 7 Pro की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। इसके तीसरे 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। इसे नेबुला रेड, नेप्यट्यून ब्लू और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट्स में खरीदा जा सकेगा। ऑफर्स की बात करें तो जियो यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट दिया जा रहा है। इसके लिए उन्हें 198 रुपये या उससे ऊपर का रिचार्ज कराना होगा। वहीं, एयरटेल यूजर्स को 249 रुपये और 349 रुपये के रिचार्ज पर 1120 जीबी तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। 

इसके अलावा Mi.com से खरीदारी करने वाले यूजर्स की बात करें तो यहां से यूजर्स को 125 जीबी अतिरिक्त 4G डाटा और 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। साथ 399 रुपये में Mi Protect दिया जा रहा है जिसके तहत एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज कवर उपलब्ध कराया जा रहा है।

Redmi 7A के फीचर्स: फोन को 5.45 इंच HD+ फुल स्क्रीन डिस्प्ले मौजूद है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इस फोन में 16 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर तो नहीं लेकिन स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन जरूर दिया गया है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX 486 कैमरा सेंसर मौजूद है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Mi सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। इन सीरीज के फोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। कंपनी बजट सेगमेंट में कई ऐसे ऑप्शन उपलब्ध करा रही है जो आपके लिए Best Buy साबित हो सकते हैं। Mi A2 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

यह भी पढ़ें:

Redmi का नया फोन 48MP नहीं बल्कि 64MP कैमरा सेंसर से होगा लैस!

वर्ष 2020 में लॉन्च होने वाले iPhone में दिया जा सकता है ProMotion डिस्प्ले

Samsung Galaxy M30, Galaxy M20, Galaxy M10 कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ Amazon पर उपलब्ध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.