Move to Jagran APP

Redmi 7A की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, ₹5,750 तक का मिल रहा ऑफर

Redmi 7A की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की गई है। इसे आज खरीदने का अच्छा मौका है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 11:40 AM (IST)
Redmi 7A की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, ₹5,750 तक का मिल रहा ऑफर
Redmi 7A की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, ₹5,750 तक का मिल रहा ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही दिन पहले अपने Redmi 6A के अपग्रेडेड वेरिएंट Redmi 7A को भारतीय मार्केट में उतारा है। इस फो नको 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह फोन कई खासियतों के साथ आता है जैसे AI फेस अनलॉक, 12 मेगापिक्सल Sony IMX486 कैमरा और 4000 एमएएच बैटरी आदि। इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो गई है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास अच्छा मौका है।

loksabha election banner

Redmi 7A की कीमत और ऑफर: इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। लेकिन जुलाई महीने में इस वेरिएंट को 200 रुपये के ऑफ के साथ 5,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। यह फोन मेट ब्लू, मेट गोल्ड और मेट ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। Flipkart के अलावा फोन को Mi Home से भी खरीदा जा सकेगा। इस फोन पर 5,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ भी दिया जा रहा है। 

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Redmi 7A के फीचर्स: इसमें 5.45 इंच HD+ फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन के साथ आता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX 486 कैमरा सेंसर दिया गया है। वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मौजूद है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ MIUI 10 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए Redmi 7A में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं दी गई है।

Mi सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। इन सीरीज के फोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। कंपनी बजट सेगमेंट में कई ऐसे ऑप्शन उपलब्ध करा रही है जो आपके लिए Best Buy साबित हो सकते हैं। Mi A2 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

यह भी पढ़ें:

Monsoon में इन लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को इस्तेमाल करने से हो सकता है भारी नुकसान

फोटोग्राफी का है शौक तो ₹15,000 से कम में आने वाले इन बेस्ट कैमरा फोन्स पर डालें

इन 8 टिप्स को करें फॉलो, कभी नहीं होंगे ऑनलाइन बैंकिंग स्कैम का शिकार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.