Move to Jagran APP

Xiaomi Mi True वायरलेस ईयरफोन 2 की कीमत में हुई कटौती, जानिए नई कीमत

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 को भारतीय बाजार में इसी साल Mi Box 4K के साथ लॉन्च किया गया था

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 01:57 PM (IST)
Xiaomi Mi True वायरलेस ईयरफोन 2 की कीमत में हुई कटौती, जानिए नई कीमत
Xiaomi Mi True वायरलेस ईयरफोन 2 की कीमत में हुई कटौती, जानिए नई कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने इसी साल मई में Mi Box 4K के साथ ही अपना एक और डिवाइस Mi True Wireless Earphones 2 भी भारत में लॉन्च किया था। इस ईयरफोन को भारत में 4,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था लेकिन अब यह कंपनी की वेबसाइट पर कम कीमत के साथ लिस्टेड है। यानि यह डिवाइस अब सस्ता हो गया है और यूजर्स इसे पहले की तुलना में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Mi True Wireless Earphones 2 की नई कीमत के बारे में। 

loksabha election banner

Mi True Wireless Earphones 2 की कीमत

Mi True Wireless Earphones 2 को 4,499 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब यह डिवाइस Mi.com और ई-कॉमर्स साइट Amazon पर कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है। इसकी कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है और अब यूजर्स इसे 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने इसके लॉन्च के दौरान घोषणा की थी कि यह 12 मई से 17 मई के बीच लिमिटेड समय के लिए 3,999 रुपये में उपलब्ध होगा। 

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 के साथ यूजर्स को तीन महीने के लिए Gaana ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा, इसकी कीमत 199 रुपये है। डिवाइस के साथ मिलने वाले ऑफर का लाभ यूजर्स 29 जून से 30 सितंबर 2020 तक उठा सकते हैं।  

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 के फीचर्स

इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है और यह 14.2mm डायनेमिक ड्राइवर के साथ आता है जो कि इसे इमर्सिव हाई डेफिनेशन ऑडियो क्वालिटी देने में सक्षम है। इसके अलावा यह ईयरफोन LHDC को सपोर्ट करते है। जो कि ऑडियो क्वालिटी को इन्हांस करते हैं। वहीं इसमें ड्यूल माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। साथ ही यह नॉयस कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है। इसमें दी गई बैटरी 14 दिनों की बैटरी लाइफ दे सकती है। साथ ही यह डिवाइस Google Assistant, Amazon Alexa और Apple Siri को भी सपोर्ट करता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.