Move to Jagran APP

Xiaomi Mi Days Sale आज से शुरू, Mi A2 और Redmi Note 5 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स

Xiaomi Mi Days Sale शुरू कर रही है। यह सेल आज से शुरु होकर 31 मई तक चलेगी। Mi Days Sale Mi.com और Amazon दोनों प्लेटफॉर्म्स पर चलेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 12:09 PM (IST)
Xiaomi Mi Days Sale आज से शुरू, Mi A2 और Redmi Note 5 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स
Xiaomi Mi Days Sale आज से शुरू, Mi A2 और Redmi Note 5 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने 2019 की शुरुआत से ही अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च कर दिए हैं। Redmi सीरीज से लेकर कंपनी ने Mi TV 4 smart TVs पेश किया है। हालांकि, नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने के साथ-साथ कंपनी अपने पुराने बेस्ट सेलर प्रोडक्ट्स की सेल भी बनाए रखने के लिए कुछ ना कुछ ऑफर पेश करती रहती है। Xiaomi अब Mi Days Sale शुरू कर रही है। यह सेल आज से शुरु होकर 31 मई तक चलेगी।

loksabha election banner

Mi Days Sale Mi.com और Amazon दोनों प्लेटफॉर्म्स पर चलेगी। इस सेल में Redmi सीरीज फोन्स और Mi TV 4A सीरीज पर ऑफर मिल रहे हैं। इस सेल में कोई प्राइज काट नहीं हुआ है। इसमें उपभोक्ता सिर्फ प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप Xiaomi का फोन लेने की सोच रहे थे और किसी एक्सचेंज बेनिफिट्स का इंतजार कर रहे थे, तो ये वो प्रोडक्ट्स हैं जिन पर ऑफर मिल रहे हैं:

Mi A2: Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन करीब एक साल पररणा मॉडल होने वाला है, लेकिन बजट स्मार्टफोन ढूढ़ने वालो के लिए यह अभी भी एक अच्छा विकल्प है। इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं है। इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के बेस वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 है और इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 15,999 है। उपभोक्ता इस फोन पर Rs 2,000 तक के एक्सचेंज बेनिफिट का लाभ उठा सकते हैं।

Redmi Note 5 Pro: यह फोन पुरानी कीमत पर ही सेल के लिए उपलब्ध है। इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 है और इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 11,999 है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Mi TV 4 series: Mi TV 4 सीरीज बी बिना किसी बड़े प्राइज कट के सेल पर उपलब्ध है। सेल में तीन मॉडल्स उपलब्ध हैं। 49-inch Mi TV 4A Pro Android TV, 55-inch Mi TV 4 Pro Android TV और 43-inch Mi LED TV 4A smart TV, इन सभी मॉडल्स पर उपभोक्ता Rs 2,260 के एक्सचेंज बेनिफिट का लाभ उठा सकते हैं।

सेल पर उपलब्ध अन्य Xiaomi प्रोडक्ट्स: Mi Days Sale में कुछ ऐसे भी प्रोडक्ट्स हैं जो सिर्फ सेल पर उपलब्ध हैं। इन पोडक्ट्स को ना ही कोई प्राइज कट मिला है और ना ही इन पर कोई एक्सचेंज बेनिफिट्स मिल रहे हैं। पिछले साल के पॉपुलर मॉडल्स जैसे की Redmi 6A, Redmi 6, Redmi 6 Pro और Redmi Y2 खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। हाल ही में लॉन्च हुआ Redmi 7 सेल पर उपलब्ध है। वहीं, Redmi Y3 सेल के लिए कल 12PM से उपलब्ध होगा।

Redmi Y3 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Google Maps पर इस तरह अपने दोस्तों के साथ शेयर करें अपनी Real Time Location

बिना इंटरनेट के भी Google Maps पर देख पाएंगे रास्ते, जानें कैसे

Instagram यूजर्स का निजी डाटा नहीं हुआ लीक, जानें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.