बीजिंग, आइएएनएस। Xiaomi की तरफ से नई स्मार्टफोन सीरीज Civic की लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है। Xiaomi Civic स्मार्टफोन को चीन में आगामी सोमवार को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi CIVI के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में एक Qualcomm Snapdragon 778G चिपसेट का सपोर्ट दिया जाएगा। इसी चिपसेट का इस्तेमाल Xiaomi 11 Lite NE 5G स्मार्टफोन में किया जाएगा। साथ ही स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi के मुताबिक Xiaomi Civic स्मार्टफोन में दमदार 4,500mAh बैटरी का सपोर्ट दिया जाएगा।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स 

Xiaomi Civi स्मार्टफोन में एक कर्व्ड स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर 32MP का कैमरा दिया गया है। फोन के बॉटम में एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है। साथ ही एक लाउड स्पीकर ग्रिल, एक माइक्रोफोन, एक ड्यूल सिम और सिम कार्ड स्लॉट दिया जा सकता है। जबकि टॉव वेरिएंट में एक इंफ्रारेड (IR) सेंसर दिया जाएगा। Xiaomi की ओर से हाल ही में एक नई फ्लैगशिप डिवाइस को अपने लाइनअप Xiaomi 11T और Xiaomi 11T Pro को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। फोन में प्लास्टिक फ्रेम और एक ग्लास बैक का इस्तेमाल किया गया है फोन एंट्री-ग्लेयर फिनिश के साथ आएगा। इसमें टैम्पैर्ड एज और क्वाड कर्व का इस्तेमाल किया गया है, जिससे फोन में बेहतर ग्रिप मिलती है। अगर

Xiaomi 11T सीरीज 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Xiaomi 11T सीरीज के स्मार्टफोन में एक 6.67 इंच का फ्लैट एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रेजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। फोन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें एक बिलियन से ज्यादा कलर, 120Hz एडॉप्टिव Syn रिफ्रेश्ड रेट सपोर्ट दिया जाएगा। Xiaomi 11T स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1200-Ultra SoC चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। फोन 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 3.1 का स्टोरेज दिया जाएगा। Xiaomi 11T Pro स्मार्टफोन में एक Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट का सपोर्ट दिया जाएगा। फोन 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट दिया जाएगा।

Edited By: Saurabh Verma