Move to Jagran APP

Xiaomi ने बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम की कर रहा शुरुआत, 499 रुपये में बदल सकेंगे फोन की बैटरी

शाओमी ने अपने यूजर्स के लिए बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम शुरू किया है। इस प्रोग्राम के तहत आप अपने पुराने फोन की बैटरी को बदलवा सकते हैं।बता दें कि फोन की बैटरी बदलने की शुरुआती कीमत 499 रुपये है और डिवाइस के आधार पर कीमत अलग-अलग हो सकती है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 01:18 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 01:19 PM (IST)
Xiaomi बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम, बदल सकेंगे फोन की बैटरी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पुराने फोन के लिए एक नए बैटरी रिप्लेसमेंट ऑफर की घोषणा की है, ताकि उन कस्टमर्स को राहत मिल सके जो बैटरी या चार्जिंग की समस्या का सामना कर रहे हैं। जो लोग इसी तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हैं, वे अब Mi सर्विस सेंटर पर अपने स्मार्टफोन की बैटरी की जांच करवा सकते हैं। कंपनी आपको काफी कम कीमत पर बैटरी बदलने की सुविधा दे रही है। Xiaomi ने ट्विटर पर घोषणा की है कि कस्टमर्स 499 रुपये का भुगतान कर अपने फोन की बैटरी बदल सकते हैं।

loksabha election banner

Head to #Xiaomi Authorised Service Center near you and get your old battery replaced; get a refreshed & recharged experience 🔋

All of this, starting from just Rs 499https://t.co/UYgBXdBAqL#XiaomiCares #NoMiWithoutYou pic.twitter.com/QSsMWoavdF— Muralikrishnan B (@hawkeye) June 13, 2022

Redmi और Xiaomi स्मार्टफोन्स को मिलेगा ऑफर

बैटरी रिप्लेसमेंट ऑफर Redmi और Xiaomi दोनों स्मार्टफोन्स पर लागू है। यदि आपका डिवाइस काफी पुराना है, तो संभावना है कि आपको बैटरी की कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा होगा। बैटरी ड्रेन समस्या उनमें से एक है, जिसे बहुत सारे यूजर अपने रोजमर्रा के जीवन में अनुभव करते हैं। लेकिन अब शाओमी यूजर्स अपनी इस समस्या से सिर्फ 499 रुपये की शुरुआती कीमत पर छुटकारा पा सकते हैं। बता दें कि फोन की समस्या को देखते हुए इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है ।

कब होती है फोन की बैटरी बदलने की जरूरत?

यदि आप तेज बैटरी ड्रेन का अनुभव कर रहे हैं या आपको लगता है कि आपके स्मार्टफोन की बैटरी सामान्य परिस्थितियों में भी खत्म हो रही है, तो यह एक संकेत है कि आपको इसे बदल देना चाहिए। इसके अलावा अगर आप देखते हैं कि आपके स्मार्टफोन 100 प्रतिशत चार्ज दिखा रहा है, और कुछ मिनटों के बाद, बिना किसी कारण के यह 80-90 प्रतिशत तक गिर जाता है, तो यह एक संकेत है कि आपके फोन की बैटरी पुरानी हो रही है। यह भी हो सकता है कि आपके फोन में खराब बैटरी हो। ऐसी परिस्थिति में आप इसे रिप्लेस कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.