Move to Jagran APP

Vodafone ने री-लॉन्च किए ये सस्ते प्रीपेड प्लान, जानें

Vodafone ने एक बार फिर से Rs.50 Rs.100 और Rs.500 के प्रीपेड प्लान को री-लॉन्च किया है। इन प्रीपेड रीचार्ज प्लान को देश के सभी टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 09:12 AM (IST)
Vodafone ने री-लॉन्च किए ये सस्ते प्रीपेड प्लान, जानें
Vodafone ने री-लॉन्च किए ये सस्ते प्रीपेड प्लान, जानें

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलीकॉम कंपनी Vodafone और Airtel ने पिछले साल अपने Rs.50, Rs.100 और Rs.500 के प्रीपेड प्लान को हटा लिया था। इन प्रीपेड प्लान को हटाने के साथ ही कंपनी ने मिनिमम रीचार्ज प्लान भी लॉन्च किए थे। साथ ही, अपने लाइफटाइम फ्री इनकमिंग सेवा को भी बंद कर दिया था। Vodafone ने एक बार फिर से Rs.50, Rs.100 और Rs.500 के प्रीपेड प्लान को री-लॉन्च किया है। इन प्रीपेड रीचार्ज प्लान को देश के सभी टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है। Vodafone ने यह कदम रिलांयस जियो और एयरटेल से मिल रही कड़ी चुनौती की वजह से उठाया है। आइए, जानते हैं इन प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में

loksabha election banner

Vodafone Rs.50 के प्लान में आपको Rs.39.37 का टॉक टाइम मिलता है। यह टॉक टाइम आपके मेन बैलेंस में जुड़ जाएगा। इसका मतलब यह है कि यह रीचार्ज प्लान केवल टॉक टाइम वाउचर्स हैं जिसका इस्तेमाल टॉक टाइम के लिए किया जाता है। इस प्लान को खास तौर पर मिनिमम रीचार्ज प्लान वाले यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। मान लीजिए, आपने Rs.35 का मिनिमम रीचार्ज प्लान के साथ अपने नंबर को रीचार्ज कराया है तो इस प्रीपेड प्लान के बैलेंस वैलिडिटी समाप्त होने के बाद इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। अगर, आपके अकाउंट में बैलेंस बचा होगा तो वह अगली बार मिनिमम रीचार्ज प्लान वाउचर से रीचार्ज कराने के बाद कैरी फॉरवर्ड हो जाएगा।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

Rs.100 के प्रीपेड प्लान में आपको फुल टॉक टाइम का लाभ बिना किसी वैलिडिटी के साथ मिलता है। इसके लिए आपको मिनिमम रीचार्ज प्लान में रीचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। Rs.500 के प्रीपेड प्लान में भी आपको वैलिडिटी नहीं मिलती है। इसमें भी आपको फुल टॉक टाइम का लाभ मिलता है। इन दोनों प्रीपेड प्लान में अगर आपका बैलेंस बच भी जाता है तो वह अगले प्लान के साथ कैरी फॉरवर्ड हो जाता है।

इसके अलावा वोडाफोन ने अपने Rs.169 प्रीपेड प्लान में यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट देने का फैसला किया है। हाल ही में इस प्लान को रिवाइज किया गया था। इस प्लान में यूजर्स को अब डेली 1 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है।

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile के लिए जारी हुआ 0.12.0 बीटा अपडेट, जानें क्या है नया?

Xiaomi Mi A3 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 48MP कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Tab A (2019) S-Pen के साथ हुआ लॉन्च, Apple iPad Mini (2019) को मिलेगी चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.