नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने यूजर्स को फ्री इंटरनेट डाटा देने का एलान किया है। वोडाफोन ने एयरटेल के सरप्राइज ऑफर को चुनौती देने के लिए Vodafone Delights प्लान पेश किया है। Telecomtalk.info की रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑफर में वोडाफोन के ग्राहकों को फ्री 4जी डाटा दिया जाएगा। यह ऑफर कुछ लकी यूजर्स के लिए ही है। आपको बता दें कि यह ऑफर एयरटेल के उस ऑफर को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है, जिसमें पोस्टपेड ग्राहकों को 30 जीबी 4जी डाटा फ्री दिया जा रहा है।

वोडाफोन यह फ्री डाटा दो वेरिएंट यानि 8 जीबी और 3 जीबी में देगा। पहले वेरिएंट में यूजर्स को 8 जीबी फ्री डाटा दिया जाएगा। अगर आप वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर हैं, तो आप किसी भी फोन में फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं और अगर आप वोडाफोन रेड यूजर नहीं हैं, तो आपको फ्री डाटा का लाभ उठाने के लए 4जी हैंडसेट की आवश्यकता होगी।

वहीं, दूसरे वेरिएंट में यूजर को 3 जीबी फ्री डाटा दिया जाएगा। इसमें भी उपरोक्त नियम-शर्तें हैं। अगर आप वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर हैं, तो आप किसी भी फोन में फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं और अगर आप वोडाफोन रेड यूजर नहीं हैं, तो आपको फ्री डाटा का लाभ उठाने के लए 4जी हैंडसेट की आवश्यकता होगी। साथ ही कम से कम 12 महीने तक आपने वोडाफोन पोस्टपेड नंबर इस्तेमाल किया हो। इस ऑफर की सबसे खास बात यह है कि इस प्लान की वैधता 3 महीने की है। यूजर को हर महीने 8 जीबी/3 जीबी डाटा दिया जाएगा।

ऑफर का लाभ कैसे उठाएं?

फ्री डाटा प्लान को एक्टिवेट करने के लिए My Vodafone app डाउनलोड कर ओपन करें। एप के नीचे ऑफर सेक्शन पर क्लिक करें। यदि आप लकी हैं, तो आपको 24G FREE Data for you दिखेगा। जिस पर क्लिक करके आप प्लान ले सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए है या सभी के लिए यह बात अभी साफ नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े,

Samsung Galaxy S8 में आ सकता है अनूठा फीचर, चेहरा देखकर हो जाएगा पेमेंट

Gionee A1 आज भारत में होगा लॉन्च, 4010 एमएएच बैटरी और 16 एमपी फ्रंट कैमरा होगी खासियत

एयरटेल के विज्ञापन की रिलायंस जियो ने की शिकायत, यूजर्स को गुमराह करने का लगाया आरोप

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस