Move to Jagran APP

Vi के इस सस्ते पॉप्युलर प्लान की हुई वापसी, डेली 1GB डेटा, मुफ्त कॉलिंग समेत मिलेंगी ये सुुविधाएं

यह VI एक अफोर्डेबल प्री-पेड रिचार्ज प्लान है जो 109 रुपये में आता है। VI के इस प्लान को Vodafone और Idea के मर्जर के वक्त लॉन्च किया था जिसे कंपनी ने बाद में बंद कर दिया गया था।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 10:40 AM (IST)
यह VI की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vodafone-Idea (Vi) के 109 रुपये वाले पॉप्युलर रिचार्ज प्लान की भारतीय मार्केट में दोबारा से वापसी हुई है। यह VI एक अफोर्डेबल प्री-पेड रिचार्ज प्लान है, जो 109 रुपये में आता है। VI के इस प्लान को Vodafone और Idea के मर्जर के वक्त लॉन्च किया था, जिसे कंपनी ने बाद में बंद कर दिया गया था। हालांकि भारी डिमांड के चलते अब टेलिकॉम कंपनी VI की तरफ से इस प्री-पेड प्लान को पेश किया गया है। यह प्लान पूरे देशभर में उपलब्ध रहेगा। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से- 

loksabha election banner

VI का 109 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 

Vodafone-Idea (VI) का 109 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 20 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में डेली 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। मतलब 20 दिनों के दौरान VI यूजर्स को कुल 20GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 300 लोकल और इंटरनेशनल SMS की सुविधा मिलती है। इसमें कॉलिंग के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री लोकल और एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है।   

VI का 149 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 

VI के 109 रुपये वाले प्री-प्लान की तरह मार्केट में कई अन्य सस्ते रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं। इसमें से एक VI का 149 रुपये वाला प्री-पेड प्लान है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में डेली 3GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा मुफ्त कॉलिंग और 300 SMS ऑफर किये जाते हैं। साथ ही VI ऐप पर 1GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। इसके अलावा Vi movies और TV का सब्सक्रिप्शन मिलता  है। VI की तरफ से 16 रुपये के शुरुआती कीमत में एक प्री-पेड प्लान किया गया है, जिसमें 24 घंटे के लिए 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा 48 रुपये के प्री-पेड प्लान पर 28 दिनों की वैधता के साथ 3GB और 12GB डेटा ऑफर किया जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.