Move to Jagran APP

Vi के इस प्रीपेड प्लान पर मिल रहा अतिरिक्त 50GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर, जानिए पूरी डिटेल

यह प्रीपेड प्लान आमतौर पर 24GB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। इस रिचार्ज प्लान में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल ऑफर किया जाता है। साथ ही 3600 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Vi मूवी टीवी ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 07:39 AM (IST)
Vi के इस प्रीपेड प्लान पर मिल रहा अतिरिक्त 50GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर, जानिए पूरी डिटेल
यह Vodafone Idea की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vodafone Idea (Vi) की तरफ से 1,499 रुपये की कीमत में एक खास प्रीपेड प्लान को पेश किया गया है। हालांकि ऑफर कुछ चुनिंदा लोगों के लिए होगा। इस प्लान में 50GB अतिरिक्त हाई स्पीड डेटा ऑफर दिया जा रहा है। इस प्लान पर कंपनी की तरफ से 74GB डेटा दिया जा रहा है। यह प्रीपेड प्लान आमतौर पर 24GB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। इस रिचार्ज प्लान में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल ऑफर किया जाता है। साथ ही 3,600 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Vi मूवी, टीवी ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

loksabha election banner

चुनिंदा ग्राहकों को मिलेगा फायदा 

OnlyTech की रिपोर्ट के मुताबिक Vodafone Idea के 1,499 रुपये के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर 50GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। Vodafone Idea का 1,499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान दिल्ली सर्किल के लिए है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जिस पर एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जाता है। बता दें कि Vodafone Idea की तरफ से 399 रुपये के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पर नया सिम ऑफर देने का ऐलान किया गया था।साथ ही Vodafone-Idea की तरफ से इससे पहले एक खास पोस्टपेड प्लान पेश किया जा चुका है, जिसे एंटरटेनमेंट प्लस फैमिली पोस्टपेड प्लान के नाम से जाना जाता है। यह रिचार्ज प्लान 948 रुपये में आता है। इस रिचार्ज प्लान पर अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। यह प्लान एक माह की वैधता के साथ आता है। जैसा कि मालूम है कि यह एक फैमिली प्लान है।

एक प्लान पर मिलेंगे दो कनेक्शन 

इस प्लान पर दो कनेक्शन के लिए रिचार्ज उपलब्ध कराया जाता है। इसके प्राइमरी कनेक्शन में अनलिमिटेड डेटा मिलता है। वहीं, सेकंडरी कनेक्शन में अधिकतम 30GB डेटा ऑफर किया जाता है। ग्राहक इस फैमिली प्लान में अधिकतम 5 लोगों को जोड़ सकते हैं। लेकिन इसके लिए हर कनेक्शन के हिसाब से ग्राहक को 249 रुपये देने होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.