Move to Jagran APP

VI New Prepaid Plans: अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फुल ऑन होगा मजा, Vodafone-Idea लाया दो नए प्रीपेड प्लान

VI New Unlimited Calling and Data plans डेटा और कॉलिंग के लिए वोडाफोन-आइडिया ने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। इन पैक ने नाइट डेटा की सुविधा भी मिल रही है। इसके अलावा कई दूसरे बेनेफिट मिल रहे हैं। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaFri, 21 Apr 2023 12:46 PM (IST)
VI New Prepaid Plans: अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फुल ऑन होगा मजा, Vodafone-Idea लाया दो नए प्रीपेड प्लान
VI New Prepaid Plans for users, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए उनकी जरूरत के मुताबिक रिचार्ज प्लान पेश करती हैं। इसी कड़ी में कंपनियां नए-नए रिचार्ज प्लान पेश करती रहती हैं। कई बार यूजर्स को नए प्लान की जानकारी नहीं मिल पाती, क्योंकि कंपनियां प्लान के रोलआउट की जानकारी नहीं देती। इसी कड़ी में वोडाफोन आइडिया ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो शानदार रिचार्ज प्लान पेश किए हैं।

1 रुपये के अंतर से दो नए रिचार्ज प्लान

दरअसल कंपनी ने अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के लिए यूजर्स को दो नए रिचार्ज प्लान का तोहफा पेश किया है। दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान मात्र 1 रुपये के अंतर पर लाए गए हैं।

यूजर्स के लिए पहला प्रीपेड रिचार्ज प्लान 368 रुपये में लाया गया है, जबकि दूसरा रिचार्ज प्लान 369 रुपये कीमत पर लाया गया है।

क्या मिल रहे 368 वाले रिचार्ज प्लान में फायदे

कंपनी ने इस प्लान को 30 दिन की वैलिडिटी के साथ पेश किया है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड काॉलिंग के साथ 2जीबी डेटा पर डे के के लिए ऑफर किया जा रहा है।

इसके अलावा, 100 एसएमएस पर डे, 30 दिन का SUNNXT subscription, अनलिमिटेड नाइट डेटा( रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक), हर महीने 2GB बैकअप डेटा और Vi Movies & TV VIP एक्सेस की सुविधा मिलती है।

क्या मिल रहे 369 वाले रिचार्ज प्लान में फायदे

कंपनी इस प्लान को भी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ पेश करती है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड काॉलिंग के साथ 2जीबी डेटा पर डे के के लिए ऑफर किया जा रहा है।

इसके अलावा, 100 एसएमएस पर डे, 30 दिन का SonyLIV subscription, अनलिमिटेड नाइट डेटा( रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक), हर महीने 2GB बैकअप डेटा और Vi Movies & TV VIP एक्सेस की सुविधा मिलती है।

दोनों रिचार्ज प्लान में क्या है अंतर

कंपनी के ये दोनो रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किए हैं, जो डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। यूजर्स के लिए इन दोनों पैक में 1 रुपये का अंतर रखा गया है। एक रुपये के अंतर से यूजर को SUNNXT subscription और SonyLIV subscription का फायदा मिलेगा।