नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने कुछ दिन पहले ही 5,000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन Vivo Y17 को भारत में लॉन्च किया है। इस सीरीज में कंपनी एक और स्मार्टफोन Vivo Y3 को जल्द लॉन्च कर सकती है। इस नए स्मार्टफोन में भी Vivo Y17 की तरह ही 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को Rs. 15,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Vivo Y17 को Rs. 17,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Vivo Y3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हेलो P35 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोसेसेर दिया जा सकता है। फोन 4GB+64GB या 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें भी Vivo Y17 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके डिस्प्ले के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.35 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 720X1,544 पिक्सल और आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दी जा सकती है।

Vivo Y17 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन का सेकेंडरी कैमरा अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ आ सकता है। फोन को पीकॉक ब्लू और पीकॉक पाउडर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इसे चीन में CNY 1,400 (लगभग Rs. 15,000) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

Vivo Y17 फर्स्ट इंप्रेशन्स रिव्यू: 5,000mAh की दमदार बैटरी के अलावा क्या है खास?

Nokia 4.2 Review: बजट रेंज में Redmi और Realme की बादशाहत को मिलेगी चुनौती

Realme यूजर्स को इन स्मार्टफोन पर जल्द मिलेगा Android 9 Pie का अपडेट

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस