Move to Jagran APP

Vivo जल्द लेकर आएगी 5G Smartphone, लॉन्च से पहले सामने आए ये स्पेसिफिकेशन

Vivo Y200e 5G को लेकर लंबे समय से अपडेट आ रहे हैं। आगामी फोन को इसी महीने के अंत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। वीवो के इस फोन को कई जगह सर्टिफिकेशन पर साथ देखा गया है। लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेक्स की जानकारी भी सामने आई है। आइए इसके संभावित स्पेक्स के बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sat, 10 Feb 2024 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2024 08:30 AM (IST)
Vivo Y200e 5G इसी महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। (प्रतीकात्मक फोटो)

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी Vivo इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आगामी फोन Y सीरीज के तहत भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही कई जगह इसे लिस्ट किया जा चुका है। सर्टिफिकेशन में कई स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी सामने आई है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

loksabha election banner

कब लॉन्च होगा Vivo Y200e 5G?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन को इसी महीने के अंत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि इस फोन को Vivo Y100 के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लाया जा रहा है। यह फोन हाल ही में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। यह फोन इसी फोन से मिलते-जुलते कई फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री करेगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली फ्लैट डिस्प्ले प्रदान की जाएगी।

आगामी फोन 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा।

इसमें बेहतर ऑडियो के लिए डुअल स्टीरियो स्पीकर्स भी देखने को मिल सकते हैं और वॉटर स्प्लैश के लिए आईपी 54 की रेटिंग मिल सकती है।

इसमें परफॉर्मेंस के लिए SM4450 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह दो कॉर्टेक्स के साथ आता है। इस चिपसेट को 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा।

वीवो का यह फोन एड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा।

Vivo Y100 के स्पेसिफिकेशन 

इसको Vivo Y100 के रिब्रांज वर्जन के तौर पर लाए जाने की खबर है। Y100 में मिलने वाले स्पेक्स की बात करें तो इसमें इसमें स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर दिया जाता है। जिसको 12 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है।

इसमें 64 मेगापिक्सल का OIS और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है।

फोन में पावर देने के लिए 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, यह 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

इसमें एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Google Chrome को करें अपडेट, सरकार ने दी यूजर्स को चेतावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.