नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vivo ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y17 भारत में लॉन्च किया है। अब, खबर है की कंपनी भारत में अपनी नई डिवाइस, जिसका नाम Vivo Y15 हो सकता है, लॉन्च करने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, यह Vivo Y3 फोन हो सकता है, जिसके देश में लॉन्च होने की खबरें पहले से थी। अगर यह सब अफवाहें सही साबित हुई तो Vivo Y17 का डाउनग्रेड वर्जन Vivo Y15 हो सकता है।

फिलहाल, Vivo Y15 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स बाहर नहीं आई हैं, लेकिन स्मार्टफोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। कीमत की बात करें तो Vivo Y17 भारत में Rs 17,990 में आ सकता है। आने वाले Vivo Y15 Rs 10000 से Rs 15000 की कीमत के बीच आ सकता है। बता दें, कंपनी ने हाल ही में Vivo Y17 लॉन्च किया है, जिसमें 6.35 इंच IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है।

Vivo Y17 के फीचर्स: Vivo Y17 में 6.35 इंच के हालो फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19.3:9 दिया गया है। कंपनी के दावों के मुताबिक, फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 फीसद तक दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। फोन एक ही मेमोरी वेरिएंट 4GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसमें ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसमें दो में आप सिम कार्ड और एक में मेमोरी कार्ड को प्लेस कर सकते हैं। फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FunTouchOS 9 पर काम करता है।

Vivo Y17 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Vivo Y17 के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में एक 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इनके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटो फोकस, डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को दो कलर ऑप्शन्स मिनरल ब्लू और मिस्टिक पर्पल में लॉन्च किया गया है।

Oppo F11 Pro Avengers Edition को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Jio Effect: Airtel लेकर आया Rs 129 ओपन मार्किट प्रीपेड प्लान

PUBG Mobile: भारतीय क्रिकेट टीम में ये क्रिकेटर्स हैं PUBG के बेस्ट प्लेयर्स

OnePlus 7 Pro VS Huawei P30 Lite: जानें कैमरा से बैटरी तक कौन है ज्यादा दमदार 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस