Move to Jagran APP

Jio Effect: Airtel लेकर आया Rs 129 ओपन मार्किट प्रीपेड प्लान

Bharti Airtel ने Rs 129 का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। Airtel द्वारा पेश किया गया यह प्रीपेड प्लान काफी किफायती है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 03:36 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 03:49 PM (IST)
Jio Effect: Airtel लेकर आया Rs 129 ओपन मार्किट प्रीपेड प्लान
Jio Effect: Airtel लेकर आया Rs 129 ओपन मार्किट प्रीपेड प्लान

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Bharti Airtel ने Rs 129 का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। Airtel द्वारा पेश किया गया यह प्रीपेड प्लान काफी किफायती है और उन लोगों के लिए सही है, जो वॉयस-आधारित प्रीपेड प्लान लेने की सोच रहे हैं। Airtel के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी में 2GB बंडल्ड डाटा मिलता है। इसी के साथ प्लान में अनलिमिटेड कालिंग और 100 फ्री एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। इस प्लान की खास बात इसमें मिलने वाला फ्री Airtel TV और Wynk Music है। इसमें आप 350 लाइव टीवी चैनल्स, 10000 मूवीज, शोज और म्यूजिक सुन सकते हैं।

loksabha election banner

आपको याद दिला दें, Airtel ने हाल ही में 4G Hotspot मासिक प्लान की कीमत घटाई है। अब यूजर्स को Rs 399 में 50GB डाटा मिलेगा। यूजर्स को अभी भी डिवाइस को अलग से खरीदना होगा, अगर आपके पास डिवाइस नहीं है।

नया बंडल प्लान Airtel की वेबसाइट पर लाइव हो चुका है। इसमें यूजर्स को 50GB 4G डाटा मिलता है। लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 80Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। बचा व डाटा अगले महीने रोल-ओवर हो जाएगा। Airtel 4G Hotspot डिवाइस को हाल ही में प्राइज काट मिला था। इसके बाद डिवाइस की कीमत Rs 1500 से Rs 999 की हो गई है। इससे एक समय में 10 डिवाइसेज कनेक्ट की जा सकती हैं।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

Flipkart Big Shopping Days Sale पर मिलने वाली ऑफर्स डिटेल्स आई सामने, पढ़ें डिटेल्स

WhatsApp पर एनिमेटेड फीचर्स भेजकर कर पाएंगे Chat, इन फीचर्स से बढ़ेगा एक्सपीरियंस

Google Doodle: प्रसिद्ध रक्त विशेषज्ञ Lucy Wills का कुछ यूं मनाया जन्मदिन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.