Move to Jagran APP

Vivo Y100 भारत में बहुत जल्द होने वाला लॉन्च, जानिए फोन के पेश होने से पहले फीचर्स और कीमत के बारे में

Vivo Y100 को कंपनी भारत में बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है। इस फोन में कंपनी फरवरी के महीने में पेश करेगी। हालांकि फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स की जानकारी मिल गयी है। जानिए फोन के सभी लीक फीचर्स और कीमत। (PC- Vivo India)

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaPublished: Sat, 04 Feb 2023 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 06:19 PM (IST)
Vivo Y100 photo credit - Vivo India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी Vivo भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y100 बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने खुद इस फोन के भारत में लॉन्च होने की जानकारी दी है। हालांकि कंपनी ने अभी फोन की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। लेकिन विवो इस फोन को फरवरी के महीने में ही लॉन्च करने वाली है।

loksabha election banner

Vivo Y100 को लेकर किया ट्वीट

विवो ने अपने भारत के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर Vivo Y100 के लॉन्च की जानकारी दी है। कंपनी ने इस फोन को लेकर अब तक 2 ट्वीट किए हैं। दोनों ही ट्वीट में विवो की ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान नए Vivo Y100 स्मार्टफोन का प्रचार कर रही है। इस फोन के विज्ञापन के लिए कंपनी ने टैगलाइन It's My Style रखी है।

Vivo Y100 के संभावित फीचर्स

1 रंग- ट्विटर पर अपलोड किए गए टीजर में फोन गोल्डन कलर में नज़र आ रहा है। हालांकि फोन इसके अलावा किसी और रंग में भी हो सकता है।

2 डिज़ाइन- फोन के बैक कैमरा सेटअप में 2 कैमरे एक ही सर्कल में दिख रहे हैं।

3 प्रोसेसर- मीडिया रिपोर्ट के जरिये इस फोन में Mediatek Dimensity 900 प्रोसेसर लगा हो सकता है।

4 कैमरा- जारी हुए फोटो से इतना तो साफ हो गया है कि इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद रहेगा। रिपोर्ट के अनुसार फोन में 64 MP का मुख्य बैक कैमरा हो सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है।

5 ओएस- कंपनी इस नए फोन को Android 13 के साथ पेश कर सकती है।

6 बैटरी- इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी हो सकती है। इसके साथ ही फोन में फास्ट चार्जिंग फीचर के भी होने की उम्मीद है।

7 डिस्प्ले- कंपनी फोन में 6 इंच की स्क्रीन दे सकती है जिससे AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है। फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

8 अन्य फीचर्स- इसके अलावा फोन में डुअल सिम, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, ब्लूटूथ और Wi-Fi जैसे फीचर्स के भी होने की उम्मीद हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.