Move to Jagran APP

Vivo X100 Ultra में मिलेगा सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट, लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन पर आई ये डिटेल

यह डिवाइस इस सप्ताह की शुरुआत में 3C सर्टिफिकेशन पर आया था और अब इसे चीन में रेडियो सर्टिफिकेशन देखा गया है। X100 Ultra को V2366GA मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। यह सर्टिफिकेशन पुष्टि करता है कि फोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने तैयारी शुरू कर दी है। इस फोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जा सकता है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sat, 27 Apr 2024 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 03:00 PM (IST)
Vivo X100 Ultra में मिलेगा सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Vivo अपने एक खास स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। जो कि Vivo X100 Ultra हो सकता है। इसको लेकर कंपनी ने कुछ भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसको लेकर स्पेक्स की डिटेल सामने आना शुरू हो चुकी है।

loksabha election banner

अब इस फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जिससे पता चलता है कि फोन सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर दिया जाएगा।

सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

यह डिवाइस इस सप्ताह की शुरुआत में 3C सर्टिफिकेशन पर आया था और अब इसे चीन में रेडियो सर्टिफिकेशन देखा गया है। X100 Ultra को V2366GA मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। यह सर्टिफिकेशन पुष्टि करता है कि फोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने तैयारी शुरू कर दी है।

मिलेगा सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो का यह पहला फोन होगा जिसमें सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जाएगा। बता दें वीवो के इस डिवाइस के सैटेलाइट संस्करण ने अब V2366HA मॉडल नंबर के साथ रेडियो प्रमाणन पास कर लिया है। फोन संचार के लिए टियांटोंग उपग्रह का उपयोग करेगा। बता दें ये सब अफवाह है कंपनी ने इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

Vivo X100 Ultra: स्पेसिफिकेशन

  • 3C सर्टिफिकेशन साइट पर रिवील हुई जानकारी के मुताबिक फोन में 80 वॉट वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। इसमें 5,500 mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है।
  • अल्ट्रा में वीवो अपना अब तक का अल्टीमेटम कैमरा सेटअप की पेशकश कर सकता है। इसमें सोनी का लेटेस्ट Lytia LYT-900 सेंसर मिलने की संभावना है। इसके साथ ही 100mm (4.3x) 200MP पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस भी दिया जाएगा।
  • इसमें परफॉर्मेंस के लिए फ्लैगशिप चिपसेट इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि चिपसेट मीडियाटेक का होगा फिर क्वालकॉम का, यह अभी स्पष्ट नहीं है।
  • कहा गया है कि Vivo X100 Ultra के साथ X100s और X100s Pro भी लॉन्च हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Online Shopping Tips: ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान ध्यान रखें ये बातें, घटिया सामान के साथ नहीं तो डूब जाएगा पैसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.