Move to Jagran APP

वीवो V9 और शाओमी मी MiX 2S मार्च 27 को होंगे लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

वीवो और शाओमी के ये स्मार्टफोन्स मार्च अंत में होंगे लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 05:18 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 08:20 AM (IST)
वीवो V9 और शाओमी मी MiX 2S मार्च 27 को होंगे लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स
वीवो V9 और शाओमी मी MiX 2S मार्च 27 को होंगे लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो भारत में अपना स्मार्टफोन V9 लेकर आने वाला है। कंपनी अपना यह फोन 27 मार्च को लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फोन को करीब 25000 रुपये में पेश किया जा सकता है। इसी के साथ स्मार्टफोन निमार्ता कंपनी शाओमी अपने प्रोडक्ट मी Mix 2S को 27 मार्च को लॉन्च करेगी। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर एक ट्वीट के माध्यम से दी है। ये स्मार्टफोन कंपनी के पुराने स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन होगा।

loksabha election banner

वीवो V9 की अब तक मिली डिटेल्स

आईएएनएस को इंडस्ट्री सूत्रों से पता चला है की फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 24MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। वीवो V9 में आईफोन 10 की तरह नॉच हो सकती है। इसे के साथ फोन फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कंपनी ने वीवो V7 को 24MP सेल्फी कैमरा के साथ 18990 रुपये में लॉन्च किया था।

इसी के साथ वीवो ने मोबाईल वर्ल्ड कांग्रेस में कांसेप्ट स्मार्टफोन APEX पेश किया था। था तो यह कांसेप्ट स्मार्टफोन लेकिन कंपनी ने इसे चीन में लॉन्च कर दिया है। यह ऐसा पहला फोन है जिसमें किसी कंपनी ने इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध करवाया है। इसी के साथ फुल डिस्प्ले होने के कारण इसमें पॉप-अप सेल्फी का फीचर दिया गया है। इस डिवाइस में अब तक किसी भी स्मार्टफोन में मौजूद बेजल में से सबसे पतले बेजल हैं। टॉप और साइड बेजल सिर्फ 1.8mm और बॉटम बेजल 4.3mm के हैं। इसके अलावा वीवो ने डिस्प्ले के फ्रंट से स्पीकर हटा लिया है। इसमें स्क्रीन ही स्पीकर का काम करेगी। इस फीचर को लाने के लिए स्क्रीन साउंड कास्टिंग टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है। वीवो ने अंदर एक दस और तीन एम्प्लीफायर लगाए हैं। Apex फुल व्यू कांसेप्ट फोन के साथ फोन के नीचे की हाफ स्क्रीन में कहीं भी उंगली लगाने पर फोन अनलॉक हो जाएगा।

शाओमी मी MiX 2S की अब तक मिली डिटेल्स : शाओमी मी MiX 2S में फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले दी जाएगी। फोन में बहुत ही पतले बेजल दिए जाएंगे। समझा जाए तो फोन के फ्रंट में लगभग डिस्प्ले ही होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर रन करेगा। वहीं बात करें इसके कैमरे की तो फोन के फ्रंट में नीचे की तरफ कैमरा लगा हो सकता है। फोन लुकवाइज काफी शानदार दिखेगा।

वहीं इससे पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में नोकिया और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया। सैमसंग ने अपने दो बड़े प्रोडक्ट्स सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9 प्लस को लॉन्च किया तो वहीं नोकिया ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में अपने 5 स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया, इनमें 3 नोकिया के 3 स्मार्टफोन्स सुर्खियों में हैं।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग-पैनासोनिक समेत इन कंपनियों के टीवी हुए महंगे, जानिए कितने बढ़े दाम

शाओमी ने अपनी 2 नए स्मार्ट टीवी को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei Mate SE Vs Xiaomi Redmi Note 5 Pro: फीचर्स से लेकर कीमत तक, जानें कौन बेहतर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.