Move to Jagran APP

Aura Light, बड़ी बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर वाला Vivo का ये फोन हो गया काफी सस्ता, जानें क्या है ऑफर

अगर आप ऑफर्स के साथ वीवो का फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अमेजन पर Vivo V29 5G स्मार्टफोन को ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इस फोन पर अच्छी खासी छूट दी जा रही है। अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghPublished: Sun, 07 Jan 2024 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2024 07:00 AM (IST)
Vivo V29 5G स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो के द्वारा 4 अक्टूबर को Vivo V29 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया था। यह फोन खासतौर से ऐसे यूजर्स के लिए लाया गया था, जो शानदार फोटोग्राफी करने के शौकीन हैं। अब हाल ही में इस फोन को कम कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। अमेजन पर इसकी कीमत में काफी कमी आई है। यहां इसी फोन के ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।

Vivo V29 5G ऑफर की डिटेल

वीवो के इस 5जी स्मार्टफोन को अमेजन पर 23 प्रतिशत की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसकी असल कीमत 39,990 रुपये है लेकिन ऑफर के बाद प्रभावी कीमत 30,990 रुपये रह जाती है।

इस हिसाब से देखा जाए तो इस पर आपकी 9 हजार रुपये की इस पर बचत हो रही है। इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

अगर आप Citibank क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं, तो इस पर 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट का लाभ लिया जा सकता है। इसके साथ ही HDFC बैंक के डेबिट कार्ड भी 10 पर्सेंट की छूट मिल सकती है।

इस पर नो-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी दिया गया है इसे 1,502 रुपये की प्रतिमाह EMI पर लिया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें- Xiaomi 13 Pro यूजर्स को मिलना शुरू हुआ HyperOS अपडेट, जानें क्या मिलेगा इसमें खास

Vivo V29 5G के स्पेसिफिकेशन 

डिस्प्ले- इसमें 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 1260 x 2800 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलता है।

प्रोसेसर- परफॉर्मेंस के लिए फोन में Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर प्रदान किया गया है। यह चिपसेट 6 एनएम तकनीक पर काम करता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- यह फोन एंड्रॉइड 13 सिस्टम पर रन करता है।

कैमरा- फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

सेल्फी कैमरा- इसमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी- फोन को पावर देने के लिए 80 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी- इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस का फीचर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- 200MP कैमरा और 12GB रैम वाले Samsung के इस स्मार्टफोन की कीमत आई सामने, यहां जानें जरूरी डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.