Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले लीक हुई Vivo V20 SE की कीमत, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V20 SE को आधिकारिक तौर पर 24 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 01:10 PM (IST)
लॉन्च से पहले लीक हुई Vivo V20 SE की कीमत, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स
लॉन्च से पहले लीक हुई Vivo V20 SE की कीमत, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की दिग्गज टेक कंपनी Vivo ने V20 सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V20 SE की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन को 24 सितंबर के दिन मलेशिया में पेश किया जाएगा। इसके अलावा इस सीरीज के अन्य डिवाइस Vivo V20 और V20 Pro को भी बाजार में उतारा जा सकता है, हालांकि कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं Vivo V20 SE की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

loksabha election banner

Vivo V20 SE की संभावित कीमत

सामने आई लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अगामी Vivo V20 SE स्मार्टफोन की कीमत 18,990 से 22,000 रुपए के बीच रख सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ग्रे और ब्लू पिंग ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।   

Vivo V20 SE की संभावित स्पेसिफिकेशन

Vivo V20 SE एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 665 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फिलहाल, इस अगामी फोन की बैटरी, इंटरनल स्टोरेज और कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। 

Vivo V19

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने Vivo V19 स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,990 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो वीवो वी19 में 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। Vivo V19 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकह इफेक्ट और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि इसकी मुख्य यूएसपी है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MPका वाइड एंगल लेंस मौजूद है। फोन के फ्रंट और बैक दोनों दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो सपोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

(Written By- Ajay Verma) 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.