Move to Jagran APP

Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन का ऑफिशियल टीजर हुआ जारी, जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक

Vivo ने अपने शानदार स्मार्टफोन Vivo V20 Pro 5G का ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया है। लेकिन इस टीजर में लॉन्चिंग तारीख की जानकारी साझा नहीं की गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन अगले महीने की शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 12:10 PM (IST)
Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन का ऑफिशियल टीजर हुआ जारी, जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक
Vivo V20 Pro स्मार्टफोन की फोटो कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo के लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V20 Pro 5G की भारत में लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। अब कंपनी ने Vivo V20 Pro 5G का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है, जिससे साफ हो गया है कि यह हैंडसेट जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देगा। हालांकि, कंपनी ने वीवो वी20 प्रो की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। 

loksabha election banner

वीवो ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सबसे पतला 5G स्मार्टफोन Vivo V20 Pro जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। साथ ही इस टीजर में DelightEveryMoment हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है।

Vivo V20 Pro की संभावित कीमत और लॉन्चिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo V20 Pro स्मार्टफोन को 2 दिसंबर के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इस डिवाइस की कीमत 29,990 रुपये रखी जाएगी।

Vivo V20 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले देगी। इस अपकमिंग फोन में Snapdragon 765G प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इस हैंडसेट को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ फ्रंट में 44MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Vivo V20 SE

बता दें कि कंपनी ने Vivo V20 SE को भारत में इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,990 रुपये है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन 6.44 इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगी। फोन 3D कर्व्ड डिजाइन में आएगी। फोन में सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट मिलेगा। Vivo V20 SE एंड्राइड 10 बेस्ड Funtouch OS 11 पर काम करेगा। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 665 का इस्तेमाल किया गया है। 

Vivo V20 SE स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP AI लेंस के साथ आएगा, जिसका अपर्चर f/1.8 होगा। वहीं सेकेंड्री कैमरे के तौर पर 8MP वाइड एंगल लेंस का सपोर्ट मिलेगा, जिसका अपर्चर f/2.2 होगा। 8MP का सुपर वाइड-एंगल कैमरा 120 डिग्री का पैनोरमिक व्यू देता है, जबकि बोकेह इफेक्ट के लिए 2MP का लेंस दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर 32MP लेंस का सपोर्ट मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.