Move to Jagran APP

Vivo V15 Pro आ सकता है ट्रिपल रियर और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ

Vivo V15 Pro के नए लीक के मुताबिक, फोन के बैक पैनल पर ऊपर की तरफ एक लंब कटआउट है। इसे मोटराइज्ड कैमरा मॉड्यूल माना जा रहा है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 01:17 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 11:43 AM (IST)
Vivo V15 Pro आ सकता है ट्रिपल रियर और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। पिछले काफी समय से Vivo V11 Pro के अपग्रेडेड वेरिएंट के बारे में खबरें सामने आ रही हैं। पिछले हफ्ते एक लीक आया था कि Vivo के नए फोन को Vivo V15 Pro कहा जा सकता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। अब एक नई खबर सामने आई है कि जिसमें नए फोन का केस दिखाया गया है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। चीन की वेबसाइट Weibo पर इस बात की जानकारी दी गई है।

loksabha election banner

जानें Vivo V15 Pro में क्या हो सकता है खास:

इस लीक के मुताबिक, फोन के बैक पैनल पर ऊपर की तरफ एक लंब कटआउट है। इसे मोटराइज्ड कैमरा मॉड्यूल माना जा रहा है। इससे यह भी कंफर्म हो गया है कि फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। यह पहली बार है जब किसी ट्रिपल रियर कैमरा को TPU केस के साथ लीक किया गया है। अगर लीक सही साबित होत है तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। वैसे तो V11 Pro में पहले से ही यह सेंसर दिया गया है।

फोटो साभार: Weibo

अन्य फीचर्स और कीमत की डिटेल्स:

इससे पहले रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V15 Pro में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इसके साथ कंपनी ने नए पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले फोन के लॉन्च से पहले Vivo NEX को बंद कर दिया है। नए फोन के अलावा कंपनी इसका छोटा वेरिएंट यानी Vivo V15 भी लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक, इस फोन फरवरी के आखिरी में लॉन्च किए जाने की संभावना है। कीमत की बात करें तो Vivo V15 Pro को 30,000 रुपये की कैटेगरी में और Vivo V15 को 25,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:

नई Series के साथ भारत में दस्तक दे रहा है OPPO, ऑनलाइन मार्केट में मचाएगा धमाल

Nokia 3.1, Nokia 5.1 और Nokia 6.1 की कीमतों में हुई कटौती, जानें नई कीमत

Xiaomi Mi 9 को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ फरवरी में किया जा सकता है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.