Move to Jagran APP

Upcoming smartphones in May 2024: मई में लॉन्च होंगे Samsung, Google सहित कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन, चेक करें लिस्ट

मई महीने में सैमसंग और गूगल सहित कई स्मार्टफोन मेकर नए फोन लॉन्च करने वाले हैं। इनमें से कुछ को टीज किया जा चुका है तो कई फोन्स की लॉन्च डेट आना बाकी है। हालांकि लॉन्च से पहले ही इनके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ चुकी है। सैमसंग ने अपनी F सीरीज के तहत Galaxy F55 को टीज कर दिया है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sat, 04 May 2024 04:00 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 04:00 PM (IST)
मई में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अप्रैल के महीने में कई दमदार स्मार्टफोन भारतीय और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुए हैं और अब मई में भी स्मार्टफोन मेकर कई नए फोन लॉन्च करने की प्लानिंग में है। इस महीने में सैमसंग, वीवो सहित कई ब्रांड्स स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले हैं। वीवो ने तो महीने की शुरुआत में ही Vivo V30e स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आइए मई में लॉन्च होने वाले इन फोन्स के बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

OnePlus Nord 4

वनप्लस अपनी नॉर्ड सीरीज में एक नया फोन जोड़ने वाला है। कंपनी इन दिनों OnePlus Nord 4 पर काम कर रही है। लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है। इस हैंडसेट की लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं हुई है।

लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो इसमें क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट दिया जाएगा और पावर के लिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बैटरी दी जाएगी। इसको 35,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy F55

सैमसंग भी मई के महीने में पीछे नहीं रहने वाला है। ब्रांड ने अपनी एफ सीरीज के तहत Galaxy F55 को टीज कर दिया है। खास बात है कि फोन को वीगन लैदर फिनिश के साथ लाया जा रहा है।

उम्मीद है कि मिड रेंज सेगमेंट में आने वाले फोन में बड़ी बैटरी और पावरफुल चिपसेट जैसी खूबियां दी जाएंगी। क्योंकि यह फ्लिपकार्ट पर टीज हुआ है तो इसकी बिक्री भी फ्लिपकार्ट के जरिये होगी।

Google Pixel 8a

गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन लाइनअप में पिक्सल 8a शामिल है। इसको पिक्सल 8a के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। इसे 14 मई को होने वाले Google I/O conference के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए गूगल का ही Tensor G3 चिपसेट दिया जाएगा। फोन में सिक्योरिटी लिहाज से कई नए फीचर्स की कंपनी सौगात दे सकती है।

Vivo V30e

वीवो ने महीना शुरू होते ही अपने फैन्स को खुशखबरी दे दी है। कंपनी वी30 सीरीज के तहत Vivo V30e स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट फोन में Snapdragon 6 Gen 1 SoC प्रोसेसर और 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,500 mAh की बैटरी लगाई गई है। फोन Android 14 पर रन करता है।

ये भी पढ़ें- Aadhaar Update: आधार से लिंक नंबर हो गया है बंद, तो ऐसे करवाएं नया अपडेट; सिर्फ 50 रुपये में होगा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.