नई दिल्ली, टेक डेस्क। यूनिकॉर्न ने भारत के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सबसे बड़ा ऐप्पल प्रीमियम रीसेलर (एपीआर) स्टोर खोला है। इस खास अवसर पर यूनिकॉर्न इंफोसोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर बलजिन्दर पॉल सिंह ने कहा है कि नई दिल्ली में पहले फ्लैगशिप स्टोर की शुरुआत करते हुए मुझे भारी खुशी हो रही है। इससे हमारे ग्राहक ऐप्पल उत्पादों और सेवाओं की रेंज एक जगह प्राप्त कर सकेंगे। यूएनआई को पहले ही एक ऐसे ब्रांड में देखा जाता है जो शानदार उपयोगकर्ता अनुभव और उत्पादों की विशाल श्रृंखला का पर्याय है जो अपने बारे में खुद बताते हैं।

बलजिन्दर पॉल सिंह ने आगे कहा है कि स्टोर में उत्पादों और उपस्करों की विस्तृत रेंज की पेशकश की गई है और यह स्टोर की पूरी तरह नई डिजाइन में है जहां ग्राहकों के पास विचारों के आदान प्रदान के लिए सामुदायिक स्थान तक पहुंच होगी। यादगार अनुभव सुनिश्चित करने के लिए नया एपीआर स्टोर उपयोगकर्ता सेवाएं भी मुहैया कराता है जैसे पर्सनल सेट अप, ग्रुप डेमो और प्रशिक्षण – सब एक जगह मुहैया कराता है। इसके अलावा, नए स्टोर का लक्ष्य ग्राहकों को ज्यादा रचनात्मक होने के लिए प्रेरित करना है।  

3,000 वर्ग फीट में फैला है स्टोर

बता दें कि ऐप्पल का स्टोर 3,000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इसे पूरी तरह सफेद में डिजाइन किया गया है और यहां सूचनाप्रद तथा अंतरसक्रिय डिजिटल स्क्रीन भी हैं जो ग्राहक के अनुभव को बेहतर बनाती है। 

स्टोर का पता: जीएफ 17,18,19, पैसेफिक मॉल, टैगोर गार्डन, नई दिल्ली  -110018

स्टोर का समय: सवेरे 11 बजे से रात 10 बजे तक | खुले दिन: सप्ताह के सभी दिन

इन डिवाइस पर मिलेंगे ऑफर

स्टोर में iPhone 11 और iPhone 12 पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी और एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए 8,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यूनिकॉर्न की ओर से 8,000 रुपये तक का इंस्टैंट कैशबैक और 14,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा। यूनिकॉर्न का मोबाइल ऐप ग्राहकों के लिए उनकी खरीद को ऐक्सेस करने, सर्विस के लिए ऑनलाइन समय बुक करने तथा ढेरों  उत्पादों और सेवाओं की श्रृंखला का आनंद लेने देता है। इससे बहुमूल्य समय और प्रयासों की बचत होती है।

Edited By: Ajay Verma