Move to Jagran APP

3000 तक की बंपर डिस्काउंट के साथ आ रहे हैं ये वॉयरलेस इयरबड्स, मिल रही इतनी बेहतरीन डील्स की हो जाएंगे खुश

फेस्टिव सीजन शुरू होने वाले हैं और इस समय पूरा देश खरीदारी में जुटा है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग भी काफी हो रही है। इसलिए ई-कामर्स साइट्स अपने कस्टमर्स के लिए सेल लाई है। आज हम इस सेल में मिलने वाले वॉयरलेस ईयरबड्स की बात करेंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 04:53 PM (IST)
3000 तक की बंपर डिस्काउंट के साथ आ रहे हैं ये वॉयरलेस इयरबड्स, मिल रही इतनी बेहतरीन डील्स की हो जाएंगे खुश
3000 तक की बंपर डिस्काउंट के साथ आ रहे हैं ये वॉयरलेस इयरबड्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon और Flipkart दिवाली सेल आधिकारिक तौर पर सभी के लिए 23 सितंबर से शुरू हो गई है। इन सेल में बहुत सारे स्मार्टफोन और ऑडियो प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है।बता दें कि सेल के पहले से ही कुछ वायरलेस इयरफ़ोन रियायती कीमतों पर उपलब्ध हैं।

prime article banner

OnePlus Buds Pro

वनप्लस बड्स प्रो वायरलेस इयरफ़ोन ऑडियो क्वालिटी के साथ आता है। इस इयरफ़ोन में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC), QE वायरलेस चार्जिंग, IP55 रेटिंग को सपोर्ट मिलता है। वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत में बड़ी गिरावट आएगी।

कंपनी ने बताया है कि उसके प्रीमियम वायरलेस इयरफ़ोन 6,490 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध होंगे। इसका मतलब है कि कस्टमर्स को 3,500 रुपये की छूट मिलेगी। हालांकि यह ऑफर बैंक कार्ड पर आधारित होंगे। वनप्लस 22 सितंबर को अपनी वेबसाइट पर दिवाली सेल की मेजबानी करेगा। तो, वनप्लस बड्स प्रो डील आज से लाइव होगी।

यह भी पढ़ें-iPhone 13 पर पहले नहीं देखा होगा ये ऑफर, लगभग आधे दाम पर मिल रहा है फोन, जानें डिस्काउंट

JBL ट्यून 130NC

जेबीएल ट्यून 130NC वायरलेस इयरफ़ोन है।अगर आपका बजट 5,000 रुपये से कम है, तो आप खरीदने पर विचार कर सकते हैं। फिलहाल यह फ्लिपकार्ट पर 3,799 रुपये में लिस्ट किया गया है।

इसमें आपको ANC का सपोर्ट, बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी और डुअल कनेक्ट फीचर के साथ आते हैं जो आपको इसे एक बार में दो डिवाइस से कनेक्ट करने देता है।

OPPO Enco X2

Oppo Enco X2 10,000 रुपये से कम के सबसे अच्छे वायरलेस ईयरबड्स में से एक है।डिजाइन और ऑडियो क्वालिटी के मामले में यह इयरबड्स काफी अच्छे है। वजन में ये काफी हल्के है, इसलिए इसे पूरे दिन पहने रखने में कोई समस्या नहीं होगी।

इसके अलावा फोन की साउंड की क्वालिटी काफी सही है। इसमें ANC सपोर्ट भी है, जो कॉल्स के लिए काफी अच्छे काम करता है। इस वायरलेस ईयरबड्स को भारत में 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था और वे वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसका मतलब है कि आपको इस पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Smartphone Sale: 20 हजार से कम कीमत पर मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन, डील ऐसी कि आपको नहीं होगा यकीन

बता दें कि कुछ ऑडियो प्रोडक्ट पहले से ही रियायती कीमतों पर उपलब्ध हैं। इसलिए Amazon और Flipkart के दिवाली सेल इवेंट आयोजित के दौरान बैंक कार्ड और अन्य ऑफर्स के साथ बेहतर डील पा सकते हैं। इसलिए, किसी भी वायरलेस ईयरबड्स को खरीदने इनपर जरूर ध्यान दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.