Move to Jagran APP

कम कीमत के साथ Tecno Spark Go Plus भारत में हुआ लॉन्च

Tecno Spark Go Plus में वॉटरड्रॉप नॉच फेस अनलॉक और फिंगर​प्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन के साथ यूजर्स को फ्री ब्लूटूथ ईयरपीस प्राप्त होंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 05:07 PM (IST)
कम कीमत के साथ Tecno Spark Go Plus भारत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno ने अपनी Spark सीरीज के तहत भारतीय बाजार में एक और नया स्मार्टफोन Tecno Spark Go Plus लॉन्च कर दिया है। कम कीमत के इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स प्राप्त होंगे। बता दें कि यह स्मार्टफोन कीमत और फीचर्स के मामले में बाजार में पहले से मौजूद कई स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकता है। 

loksabha election banner

Tecno Spark Go Plus की कीमत

Tecno Spark Go Plus को भारत में 6,299 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह फोन ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसके साथ फ्री ब्लूटूथ ईयरपीस प्राप्त होगा, जिसकी कीमत 799 रुपये है। इसके अलावा फोन के साथ यूजर्स को तीन महीने के लिए Gaana Plus का सब्सक्रिप्शन, वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एक महीने की एक्स्ट्रा वारंटी भी दी जा रही है। 

Tecno Spark Go Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark Go Plus में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल है। यह फोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में AI आधारित 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Android 9.0 Pie ओएस पर आधारित Spark Go Plus मेें ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें AI ब्यूटी मोड और बोकह इफेक्ट की मदद से बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकती है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के​ लिए Tecno Spark Go Plus में फ्लैश और पोट्रेट मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। अन्य फीचर्स के तौर पर फोन में ड्यूल 4G LTE सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.