Move to Jagran APP

भारतीय यूजर्स के लिए पेश हुआ नया Smartphone, Tecno Spark 10 5G इन फीचर्स के साथ जीत रहा दिल

Tecno Spark 10 5G Launched In India इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टेक्नो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया 5जी स्मार्टफोन पेश किया है। Tecno Spark 10 5G को आज ही भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Tue, 28 Mar 2023 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 03:53 PM (IST)
भारतीय यूजर्स के लिए पेश हुआ नया Smartphone, Tecno Spark 10 5G इन फीचर्स के साथ जीत रहा दिल
Tecno Spark 10 5G Launched In India 5000mAh Battery, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय यूजर्स को एक नए 5जी स्मार्टफोन का तोहफा मिला है। दरअसल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टेक्नो ने यूजर्स के लिए अपनी स्पार्क सीरीज में पहला फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए इस सीरीज में Tecno Spark 10 5G पेश किया है।

loksabha election banner

कंपनी ने यूजर्स के लिए नया फोन 12,999 रुपये में पेश किया है। अगर आप भी 15 हजार रुपये के बजट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो टेक्नो का नया डिवाइस एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आइए जल्दी से नए डिवाइस के फीचर्स पर एक नजर डाल लेते हैं-

दमदार प्रोसेसर के साथ पेश हुआ फोन

Tecno Spark 10 5G को कंपनी ने Dimensity 6020 7nm के दमदार 5जी प्रोसेसर के साथ पेश किया है। डिवाइस में यूजर्स को 10 5जी बैंड का सपोर्ट मिलता है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। Spark 10 5G को 8जीबी रैम ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

तीन रंगों में लुभा रहा ग्राहकों का दिल

इसके अलावा, डिवाइस में यूजर को 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी नए डिवाइस को 6.6 इंच की एचडी प्लस परफेक्ट डॉट नॉच डिस्प्ले के साथ पेश करती है। डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

कंपनी ने नए डिवाइस को तीन रंगों में पेश किया है। यूजर्स के लिए डिवाइस Meta Blue, Meta White और Meta Black में खरीदारी के लिए उपलब्ध रहेगा।

5000mAh की मिल रही बैटरी

कैमरा की बात करें तो फोन में 50MP रियर कैमरा मिलता है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। डिवाइस 18W इन- बॉक्स टाइप सी चार्जर के साथ आता है।

कंपनी का दावा है कि डिवाइस 50 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

कब होगी Tecno Spark 10 5G की पहली सेल

भारतीय ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन Tecno Spark 10 5G की पहली सेल 7 अप्रैल को शुरू होगी। फोन को पास के रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.