Move to Jagran APP

जानिए सैमसंग गैलेक्सी A53 5G के स्पेसिफिकेशन्स, TENAA लिस्टिंग में आए सामने

Samsung Galaxy A53 5G को चीन के TENAA अथॉरिटी ने अप्रूवल दे दिया है। इस फोन के पूरे स्पेसिफिकेशन्स और इमेज इसकी TENAA लिस्टिंग में सामने आए हैं। तो आइए जानते हैं इसका फुल स्पेसिफिकेशन्स और बहुत कुछ।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 12:45 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 12:45 PM (IST)
जानिए सैमसंग गैलेक्सी A53 5G के स्पेसिफिकेशन्स, TENAA लिस्टिंग में आए सामने
जानिए जल्द लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी A53 5G के स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इस हफ्ते की शुरुआत में मॉडल नंबर SM-A5360 वाला एक सैमसंग स्मार्टफोन 3C सर्टिफिकेशन में देखा गया था। अब, हैंडसेट को चीन के TENAA अथॉरिटी द्वारा अप्रूव्ड किया गया है। स्मार्टफोन के पूरे स्पेसिफिकेशन और इमेज इसकी TENAA लिस्टिंग में सामने आए हैं। हैंडसेट को एफसीसी अथॉरिटी ने भी अप्रूव कर दिया है। 

loksabha election banner

सैमसंग Galaxy A53 के स्पेसिफिकेशन

इसके स्पेसिफिकेशन में सबसे पहले जानते हैं कि गैलेक्सी A53 का वजन लगभग 190 ग्राम है। इसमें 6.46 इंच का TFT पैनल है, जो 1080 x 2400 पिक्सल का पूर्ण HD+ रिज़ॉल्यूशन और 20:9 असपेक्ट रेशियो देता है। इसमें 4680mAh की रेटेड बैटरी दी गई है। डिवाइस के 3C सर्टिफिकेशन से पता चला कि यह 15W चार्जर के साथ शिप हो सकता है। हालांकि, डिवाइस अपने पहले मॉडल गैलेक्सी A52 5G की तरह 25W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

वहीं, अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो गैलेक्सी A53 में 2.4GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस के बारे में अफवाहों से पता चला है कि यह Exynos 1200 चिपसेट से लैस हो सकता है। लिस्टिंग में कहा गया है कि इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी/256 जीबी स्टोरेज है। इसके एंड्रायड 12 OS और वन UI 4.x के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आने की संभावना है।

क्या होगा कैमरा?

कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा होने की संभावना है। डिवाइस के रियर कैमरा 64+12+5 मेगापिक्सल हो सकता है।

क्या होगा कलर ऑप्शन?

यह A53 इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। यह सफेद और नीले कलर ऑप्शन में देखने को मिल सकता है। अब जब TENAA और FCC अधिकारियों ने स्मार्टफोन को मंजूरी दे दी है, तो यह जल्द ही चीन और अन्य बाजारों में लॉन्च होने की संभावना है। वैसे तो इस फोन को लेकर काफी चर्चा है, लेकिन लॉन्च होने के बाद ही इसका सही रिव्यू हो पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.