Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S23 FE जल्द हो सकता है लॉन्च, Exynos चिप के साथ आने के हैं आसार

खबर मिली है कि सैमसंग अपनी S23 सीरीज का FE लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को Exynos चिप के साथ पेश किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इसमें 50MP के रियर कैमरा की सुविधा होने की उम्मीद है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Sat, 01 Apr 2023 03:46 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 03:47 PM (IST)
Samsung galaxy S23 FE may launch with Exynos chip

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज सैमसंग गैलेक्सी S23 को लॉन्च किया है। अब टेक दिग्गज सैमसंग इस साल की चौथी तिमाही में S23 सीरीज का फैन एडिशन लॉन्च करेगी, जिसमें एक्सिनोस चिप होगी।

loksabha election banner

सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार आगामी गैलेक्सी S23 FE यूएस सहित सभी बाजारों में Exynos 2200 चिप के साथ आएगा। बता दें कि Exynos 2200 AMD ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (GPU) के साथ तकनीकी दिग्गज की पहली चिप थी और इसे यूरोप में गैलेक्सी S22 सीरीज में भी पेश किया गया है। बता दें कि FE को आखिरी बार गैलेक्सी S21 में पेश किया गया है। 

मिलेंगे ये फीचर्स

S23 FE स्मार्टफोन में 50MP का रियर कैमरा होने की उम्मीद है। यह 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। इसके अलावा गैलेक्सी S23 FE में अपने पूर्ववर्तियों के समान 4,500mAh की बैटरी होने की संभावना है। 

पिछले महीने, यह बताया गया कि तकनीकी दिग्गज इस साल S-सीरीज के लिए फैन वर्जन लॉन्च करने की योजना नहीं बना रहे थे, जिसका अर्थ है कि 'गैलेक्सी S23 एफई' लॉन्च नहीं किया जाएगा। कंपनी ने पिछले साल गैलेक्सी S22 FE को भी जारी नहीं किया था।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज में तीन स्मार्टफोन जोड़े गए थे। सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन में डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आते हैं। गैलेक्सी S23 सीरीज में गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन की सुविधा मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.