Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M10, M20 और M30 की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स, पढ़ें डिटेल्स

Samsung ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी की कंपनी ने Galaxy A सीरीज फोन्स की 5 मिलियन यूनिट्स की बिक्री भारत में 70 दिनों में कर दी। अब कंपनी ने एक और बड़े नंबर की घोषणा की है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 11:26 AM (IST)
Samsung Galaxy M10, M20 और M30 की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स, पढ़ें डिटेल्स
Samsung Galaxy M10, M20 और M30 की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी की कंपनी ने Galaxy A सीरीज फोन्स की 5 मिलियन यूनिट्स की बिक्री भारत में 70 दिनों में कर दी। अब कंपनी ने एक और बड़े नंबर की घोषणा की है। इस बार Galaxy M10, M20, और M30 हैंडसेट्स, जिनकी बिक्री एक्सक्लुसिवली ऑनलाइन की गई थी। ऐसा दिख रहा है की इन डिवाइसेज की बिक्री अच्छी हो रही है।

loksabha election banner

Samsung ने इन डिवाइसेज की 2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री कर दी है। असीम वारसी, सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के SVP के अनुसार, M सीरीज कंपनी को भारत में अपना मार्किट शेयर दोगुना करने में मदद करेगी। उन्होंने यह भी बताया की- कंपनी का लक्ष्य ऑनलाइन स्पेस में हैंडसेट इंडस्ट्री का 25 प्रतिशत वैल्यू शेयर कायम रखना है। Galaxy M10, M20, and M30 को यंग लोगों के लिए बनाया गया है। इस सीरीज में जल्द ही Galaxy M40 भी जल्द ही जुड़ने वाला है। इस मॉडल की कीमत Rs 20,000 के करीब है। फोन 11 जून को लॉन्च होगा।

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस Galaxy M20 कम कीमत में एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है। इसे Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung Galaxy M40 पिछले कुछ समय से टीज किया जा रहा है। अब कंपनी ने इसे अपनी आधिकारिक साइट पर लिस्ट भी कर दिया है। इस लिस्टिंग में अपकमिंग फोन के बारे में डिटेल में पता चला है। इमेज के अनुसार फोन में इंफिनिटी-O डिस्प्ले पैनल एक साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Galaxy M40 में बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। लिस्टिंग की इमेज के अनुसार, Samsung Galaxy M40 का फ्रंट और बैक पूरा नजर आ रहा है। फोन में बैक पैनल में ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ब्लू पेंटजॉब देखने को मिली है। इसे देखकर Galaxy M30 के ग्रेडिएंट ब्लू कलर वैरिएंट की याद आती है। Samsung India वेबसाइट की लिस्टिंग के अलावा एक वीडियो टीजर भी कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर पोस्ट किया गया है, जिसमें होल-पंच कैमरा डिजाइन देखा गया है।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

यह भी पढ़ें:

आपको भी है गेमिंग का शौक तो ये स्मार्टफोन्स बन सकते हैं आपकी पहली पसंद

खरीदना है नया स्मार्टफोन तो जून 2019 में लॉन्च होने वाले इन हैंडसेट्स पर डालें एक नजर

Detel ने मात्र Rs 3699 में लॉन्च किया LED टीवी, दे रहा Cricket World Cup 2019 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.