Move to Jagran APP

Samsung के इस धांसू 5G Smartphone पर मिल रही तगड़ी डील, 6 हजार से ज्यादा की बचत का मौका

Samsung Galaxy S21 FE 5G एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। सैमसंग के Galaxy S21 FE 5G पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Thu, 15 Jun 2023 03:49 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jun 2023 03:49 PM (IST)
Samsung Galaxy S21 FE 5G Online Deal Bumper Discount Know Latest Deal

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान है तो ये आर्टिकल आपका दिन बना सकता है। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग के Galaxy S21 FE 5G पर एक धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है। Samsung Galaxy S21 FE 5G पर मिलने वाली इस डील का फायदा ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स उठा सकते हैं।

loksabha election banner

Samsung Galaxy S21 FE 5G पर कितने रुपये में मिल रहा है?

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर Samsung Galaxy S21 FE 5G को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। 40 हजार रुपये की कीमत में आने वाले इस डिवाइस पर 8 हजार रुपये की बचत का मौका मिल रहा है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G के 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये पड़ती है। वहीं अमेजन से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 15 प्रतिशत के डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को आप 33,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

बैंक ऑफर में कितने रुपये की कर सकते हैं बचत?

अमेजन से Samsung Galaxy S21 FE 5G की खरीदारी करते हैं तो बैंक ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। वेबसाइट पर स्मार्टफोन को 1,624 रुपये की शुरुआती ईएमआई के साथ लिस्ट किया गया है।

बैंक ऑफर की बात करें तो HDFC Bank Card का इस्तेमाल करने पर ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 3000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 5000 मिनिमम परचेस वैल्यू के साथ 4000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा भी लिया जा सकता है। HDFC Bank Card पर ईएमआई ट्रांजेक्सन के साथ इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

Disclaimer: Samsung Galaxy S21 FE 5G पर खबर में बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को खुद की जिम्मेदारी और समझ के आधार पर ही खरीदारी की सलाह दी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.