Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition अगले महीने होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

इस स्पेशल एडिशन के बारे में Samsung Electronics ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रोमो वीडियो टीज किया है जिसमें इसके प्री-ऑर्डर की डिटेल्स दी गई है। (फोटो साभार- Samsung)

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 09:52 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 09:52 AM (IST)
Samsung Galaxy S20+ BTS Edition अगले महीने होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स
Samsung Galaxy S20+ BTS Edition अगले महीने होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy S20+ का एक नया एडिशन अगले महीने लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को 9 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Galaxy S20+ के इस स्पेशल एडिशन के लिए कंपनी ने कोरियन पॉप बैंड BTS के साथ साझेदारी की है। इस नए स्पेशल एडिशन को Galaxy S20+ BTS Edition के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस स्पेशल एडिशन के बारे में Samsung Electronics ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रोमो वीडियो टीज किया है, जिसमें इसके प्री-ऑर्डर की डिटेल्स दी गई है। इस स्पेशल एडिशन को 19 जून से लेकर 5 जुलाई के बीच प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

Galaxy S20+ को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद ही इसे दक्षिण कोरियाई बाजार में BTS बैंड के सदस्य किम टे ह्यूंग द्वारा प्रमोट किया गया था। इस स्पेशल एडिशन को 9 जुलाई से कोरियाई बाजार में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस स्पेशल एडिशन में Samsung के साथ-साथ BTS बैंड का भी लोगो बैक पैनल में दिया जाएगा।

Samsung Electronics के ट्वविटर हैंडल द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को "Vary By Country" टैगलाइन के साथ प्रमोट किया जा रहा है। ऐसे में यह साफ नहीं है कि इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा या नहीं। टिप्स्टर वैक्स वेनबैक ने क्लेम किया है कि Samsung इसके साथ अपने Galaxy Buds+ के BTS एडिशन को भी जल्द लॉन्च कर सकता है। हालांकि, अभी कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Galaxy S10+ BTS Edition के फीचर्स की बात करें तो इसके फीचर्स भी वेस मॉडल की तरह ही होंगे। इसके सॉफ्टवेयर और डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कंपनी इसके अन्य फीचर्स के बारे में आने वाले दिनों में टीज कर सकती है। फरवरी में लॉन्च हुए Galaxy S10+ 6.7 इंच के Infinity-O Dynamic AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन Exynos 990 SoC पर रन करता है। ये डिवाइस 8GB RAM + 128GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फ्रंट पैनल में 10MP का सेल्फी कैमरा पंच-होल के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी फास्ट और वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर रन करता है। भरतीय बाजार में इसकी कीमत 77,999 रुपये है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.