नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Note 10 का वीडियो टीजर कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था। इस टीजर में फोन के मुख्य फीचर्स की जानकारी दी गई थी। साथ ही यह भी जानकारी मिली थी कि इस फोन में ऑल-न्यू DeX मोड भी दिया जाएगा जो किसी भी HDTV को डेस्कटॉप कम्प्यूटर में बदल देगा। टीजर के अलावा यह भी जानकारी मिली है कि यह फोन 20W वायरलेस चार्जर के साथ पेश किया जाएगा। इससे पहले एक US FCC लिस्टिंग से पता चला था कि फोन को 15W वायरलेस चार्जर के साथ पेश जाएगा। अब यह कहा जा रहा है कि फोन को 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा जो नए वायरलेस चार्जर के साथ जरिए होगा।

Samsung कंपनी अपने नए फोन में नए वायरलेस पावरशेयर फीचर के जरिए 20W रिवर्स चार्जिंग क्षमता देने की कोशिश कर रही है। वहीं, Samsung Indonesia के ट्विटर अकाउंट से एक अन्य वीडियो टीजर जारी हुआ था जिसमें फोन के बारे में कुछ जानकारी दी गई हैं। साथ ही 8 अगस्त की तारीख भी मेंशन की गई है। इस टीजर में फोन में कई नए प्रोडक्टिविटी फीचर्स दिए जाने की उम्मीद है।

इस वीडियो में नए DeX मोड की जानकारी दी गई है। यह मोड कई नए फीचर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। इसमें यूजर को डेस्टॉप मोड उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन एंटरप्राइस-फोक्स्ड डिवाइस के तौर पर पेश किया जाएगा। यह फोन ऑल-न्यू S Pen stylus और नए कैमरा सेटअप सपोर्ट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। साथ ही इस मॉडल के 20W वायरलेस चार्जिंग के साथ आने की भी संभावना है। एक टिप्सटर रोलांड क्वांट के ट्वीट की मानें तो यह फोन 20W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही इस फोन में अपग्रेडेड वायरलेस पावरशेयर फीचर भी दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल सकते हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Galaxy Note 10 के संभावित फीचर्स: रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन को दो वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है। इसका पहला प्रो वेरिएंट होगा जो सेंसेटिव एज और बिना फिजिकल बटन से लैस होगा। वहीं, दूसरा बिना डेडिकेटेड Bixby बटन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 1100 से 1200 डॉलर (76,000 रुपये से 83,000 रुपये) के बीच होने की उम्मीद लगाई जा रही है। वहीं, साउथ कोरियन पब्लिकेशन दे बेल के मुताबिक, Samsung दो अलग स्क्रीन साइज के Galaxy Note 10 पर काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य Galaxy Note 10 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो Galaxy S10 5G जैसा ही होगा। साथ ही इसमें A+ ग्रेड पैनल भी दिया जा सकता है जो Galaxy S10+ में दिया गया था। वहीं, Galaxy Note 10 का छोटा वर्जन 6.4 इंच के साथ आएगा जो Galaxy S10+ जैसा है। स्क्रीन्स के अलावा Galaxy Note 10 में क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Galaxy Note 10 में दिया जा सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरा: Samsung ने 64 मेगापिक्सल ISOCELL Bright GW1 इमेज सेंसर पेश किया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस वर्ष की छमाही के बाद इस सेंसर का मास प्रोडक्शन शुरू हो सकता है। ऐसे में माना रहा है कि कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy Note 10 में यह सेंसर दिया जा सकता है। यह नया सेंसर किसी भी दूसरे सेंसर के मुकाबले मोबाइल डिवाइसेज में हाई-रेजोल्यूशन इमेज ऑफर करेगा। Samsung ने इस सेंसर को मोबाइल कैमरा के लिए इंडस्ट्री का Highest Resolution सेंसर बताया है। 

यह भी पढ़ें:

Realme 3 Lite, Redmi K20 Pro, Realme X समेत ये स्मार्टफोन्स होंगे अगले हफ्ते भारत में लॉन्च

Realme C1 को मिला ColorOS 6 पर आधारित एंड्रॉइड पाई अपडेट, ये हुए बदलाव

Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro की 12 जुलाई को होगी Alpha Sale, पढ़ें डिटेल्स

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस