Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Note 10 Lite पर मिल रही है भारी छूट, जानिए नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Note 10 Lite की कीमत पर आधिकारिक तौर पर कटौती की गई है और नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टे है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 01:32 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 07:51 AM (IST)
Samsung Galaxy Note 10 Lite पर मिल रही है भारी छूट, जानिए नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Note 10 Lite कंपनी की Note सीरीज का अर्फोडेबल स्मार्टफोन है। अब इसे और अधिक कम कीमत में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है और अब यह भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो रहा है। इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,500mAh की बैटरी शामिल हैं। आइए जानते हैं और Galaxy Note 10 Lite की नई कीमत के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Samsung Galaxy Note 10 Lite की नई कीमत

Samsung Galaxy Note 10 Lite को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया था। कंपनी ने इसकी कीमत में लगभग 4,000 रुपये की कटौती की गई है। जिसके बाद यूजर्स 6GB + 128GB स्टोरेज माॅडल को 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 38,999 रुपये है। इसके अलावा 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 36,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन की भी सुविधा दी जा रही है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Note 10 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 12MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइ एंगल लेंस और 12MP का टेलिफोटो लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो काॅलिंग की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि पंच होल कटआउट के साथ आता है। 

Samsung Galaxy Note 10 Lite में इनफिनिटी ओ कटआट डिजाइन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.