नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung अपनी M सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन Galaxy M50 पर काम रही है जो कि Galaxy M40 का ही अपग्रेड वर्जन होगा। इसमें पहले की तुलना में कई अपग्रेड फीचर्स की सुविधा प्राप्त होगी। खास बात है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि अभी तक M सीरीज केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही सेल के लिए उपलब्ध है। भारतीय बाजार में यह 15 नवंबर को लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Galaxy M50 भारत में 15 नवंबर को लॉन्च हो सकता है जो कि Galaxy M40 का अपग्रेड वर्जन होगा। इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि कंपनी ने कुछ रिटेल पार्टनर्स को मैसेज दिया है कि जल्द ही अपकमिंग M सीरीज अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगी। लेकिन Galaxy M50 के फीचर्स से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy M40 को भारतीय बाजार में इस साल जून में लॉन्च किया गया था, इसकी कीमत 19,990 रुपये है। इसमें 6.3 इंच का TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें USB Type-C सपोर्ट दिया गया है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप