नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung अपने Galaxy M सीरीज में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें कि Galaxy M सीरीज को इस साल बजट रेंज के यूजर्स को ध्यान में रखकर इंट्रोड्यूस किया गया है। इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy M40 को सर्टिफिकेशन साइट GeekBench पर स्पॉट किया गया है।

जल्द हो सकता है लॉन्च

GeekBench पर लिस्ट की गई जानकारी की बात करें तो फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को स्पॉट किए गए हैं जिसमें फोन के सिंगल कोर और मल्टी कोर टेस्ट को शेयर किया गया है। इसके अलावा फोन को Wi-Fi सर्टिफिकेशन भी दिया गया है।

Amazon Summer Sale में इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Samsung Galaxy M30 को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

SM-M405F नाम से किया गया लिस्ट

Samsung Galaxy M40 को सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर SM-M405F के नाम से लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन 6GB रैम को भी सपोर्ट कर सकता है। फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है। लिस्टिंग में इसके सिंगल कोर को 2,350 प्वाइंट स्कोर मिला है जबकि इसके मल्टी कोर को 6,410 प्वाइंट स्कोर दिया गया है।

 

 

Amazon Summer Sale में इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Samsung Galaxy M20 को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

सुपर-AMOLED डिस्प्ले और दमदार बैटरी

Samsung Galaxy M40 के पहले की लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में दमदार 5,000 एमएएच का बैटरी बैक-अप दिया जा सकता है। फोन के बैक में Galaxy M30 की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन में सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Moto G7 रिव्यू: इन खास फीचर्स की वजह से ये है बेस्ट बजट स्मार्टफोन

Facebook F8: Secret Crush से लेकर Instagram तक, जानें कांफ्रेंस की हर बात

 

 पूरी तरह बदल जाएगा Facebook, जोड़े जाएंगे कई नए फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप