Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M40 की कीमत में कटौती, अब इतने में मिल रहा है ये दमदार स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M40 की कीमत में कटौती की गई है। हालांकि ये कटौती सीमित समय के लिए ही की गई है। ऐसे में बजट रेंज के यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 09:53 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 09:55 AM (IST)
Samsung Galaxy M40 की कीमत में कटौती, अब इतने में मिल रहा है ये दमदार स्मार्टफोन
Samsung Galaxy M40 की कीमत में कटौती, अब इतने में मिल रहा है ये दमदार स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy M50 को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाले है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके पिछले मॉडल Samsung Galaxy M40 की कीमत में कटौती की गई है। हालांकि, ये कटौती सीमित समय के लिए ही की गई है। ऐसे में बजट रेंज के यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका है। इस स्मार्टफोन को इस साल Rs 20,490 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की कीमत में Rs 1,700 की कटौती की गई है। इसे अब Rs 18,790 की कीमत में खरीदा जा सकता है। ये कटौती 30 नवंबर तक के लिए की गई है। हालांकि, कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत में कोई कटौती नहीं की गई है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy M40 केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसे 6GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। फोन दो कलर वेरिएंट्स मिड नाइट ब्लू और स्वेटर ब्लू में उपलब्ध है। फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका रिजोल्यूशन 2,340x1,080 पिक्सल दिया गया है। फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी वजह से आपको फुल व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तस्वीर लेने के लिए दी गई है

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C चार्जिग पोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.