Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M01 Core को मिला Wi-Fi सर्टिफिकेशन, बजट रेंज में जल्द होगा लॉन्च

Galaxy M01 Core को हाल ही में Wi-Fi सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। फोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और ड्यूल बैंड WiFi के साथ आएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 06:32 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 08:19 AM (IST)
Samsung Galaxy M01 Core को मिला Wi-Fi सर्टिफिकेशन, बजट रेंज में जल्द होगा लॉन्च
Samsung Galaxy M01 Core को मिला Wi-Fi सर्टिफिकेशन, बजट रेंज में जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung जल्द ही अपने एक और बजट स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने वाला है। Galaxy M01 Core को हाल ही में Wi-Fi सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। फोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और ड्यूल बैंड WiFi के साथ आएगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को रीमूवेबल बैटरी डिजाइन के साथ आ सकता है। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M013F/DS के नाम से वाई-फाई सर्टिफिकेशन मिला है। इसमें Galaxy 01 Core की तरह ही रीमूवेबल बैटरी दिया जा सकता है। फोन को अगले कुछ महीनों में  लॉन्च किया जा सकता है।

prime article banner

फोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.71 इंच का एचडी प्लस Infinity-V डिस्प्ले फीचर किया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720 x 1,560 पिक्सल दिया जा सकता है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया जा सकता है। फोन को 3GB RAM + 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। Samsung के अन्य डिवाइसेज की तरह ही फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। फोन में ड्यूल 4G सिम कार्ड स्लॉट दिया जा सकता है और ये Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 के साथ आ सकता है। साथ ही, इसमें ड्यूल ऑडियो सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन के बैक में 13MP का प्राइमरी और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 5MP का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसे फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च नहीं किया जाएगा। फोन को बजट यूजर्स के लिए 8,000 -10,000 रुपये की प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.