Move to Jagran APP

Xiaomi Mi Band 4 की टक्कर में जल्द लॉन्च होंगे Samsung Galaxy Fit और Galaxy Fit e, पढ़ें डिटेल्स

Samsung जल्द ही बाजार में Mi Band 4 को टक्कर देने के लिए Galaxy Fit और Galaxy Fit e लेकर आने वाली है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 01:14 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 01:20 PM (IST)
Xiaomi Mi Band 4 की टक्कर में जल्द लॉन्च होंगे Samsung Galaxy Fit और Galaxy Fit e, पढ़ें डिटेल्स
Xiaomi Mi Band 4 की टक्कर में जल्द लॉन्च होंगे Samsung Galaxy Fit और Galaxy Fit e, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस साल भारत में कई बजट स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। इसी के साथ कंपनी ने हाल ही में भारत में अपना पोर्टफोलियो बढ़ाने के लिए Tab S5e और Tab A 10.1 भी लॉन्च किए हैं। हालांकि, इसके लॉन्च के कुछ दिनों में ही अब कंपनी अन्य प्रोडक्ट्स लॉन्च कर के पोर्टफोलियो का अधिक विस्तार करने की योजना में है। Samsung जल्द ही बाजार में Mi Band 4 को टक्कर देने के लिए Galaxy Fit और Galaxy Fit e लेकर आने वाली है। ये फिटनेस बैंड्स सबसे पहले इस साल फरवरी में Galaxy के अनपैक्ड इवेंट में पेश किए गए थे। अब, आने वाले कुछ हफ्तों में ये भारत में आ जाएंगे।

loksabha election banner

इस बैंड्स का लॉन्च जल्द ही हो सकता है, क्योंकि Flipkart पर इसके लिए लिस्टिंग पेज लाइव हो गया है। इस लिस्टिंग पेज में एक टीजर है, जिसमें फिटनेस बैंड की इमेज के साथ लिखा है- " Get ready to get fit" " The NextGen of fitness is coming." यानि की फिट रहने के लिए तैयार हो जाएं, फिटनेस की अगली जनरेशन आ रही है। इसके साथ एक नोटिफाई बटन भी दिया गया है। इससे यह हिंट मिलती है की कंपनी जल्दी ही इन फिटनेस बैंड्स को भारत में लॉन्च करने वाली है।

दोनों फिटनेस बैंड्स बेसिक हैं और दोनों की स्पेसिफिकेशन्स भी लगभग समान ही रहेंगी। Galaxy Fit

0.95 इंच AMOLED पैनल और 120x240 तक के पिक्सल्स के साथ आता है। Galaxy Fit e छोटा सिबलिंग कहा जा सकता है। यह 0.74-इंच PMOLED डिस्प्ले और 64x128 पिक्सल्स के साथ आता है। दोनों फिटनेस बैंड्स वाटर रेजिस्टेंस हैं और 5ATM रेटिंग के साथ आते हैं। इसमें ऑटोमैटिक मोशन डिटेक्शन, स्लीप एनालिसिस और हार्ट रेट मॉनिटर मौजूद है।

अगर आप फिटनेस बैंड खरीदना चाहते हैं तो Amazon आपके लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है। Mi Band - HRX Edition (Black) खरीदने के लिए क्लिक करें यहांFastrack Reflex 2.0 Activity Tracker - SWD90059PP05 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

भारत में इनकी कीमत के बारे में अभी पता नहीं है। हालांकि, उम्मीद है की इनकी कीमत इंटरनेशनल कीमत के आस-पास ही होगी। Galaxy Fit $99 (करीब Rs 6,900) और Galaxy Fit e $45 (करीब Rs 3,200) में आ सकता है। कलर्स के मामले में, Galaxy Fit ब्लैक और सिल्वर कलर में आता है। वहीं, Galaxy Fit e ब्लैक, वाइट और येलो कलर्स में आता है।

फिटनेस बैंड्स के कई अन्य विकल्प भी आपको यहां मिल जाएंगे। Honor Band 4 खरीदने के लिए क्लिक करें यहांNoise ColorFit Fitness Band खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Apple iOS 13 पब्लिक बीटा: कैसे करें डाउनलोड समेत जानें सभी जरुरी बातें

2019 ICC Cricket World Cup भारत-पाक मैच को Hotstar पर 10 करोड़ लोगों ने किया स्ट्रीम

Google को एंड्रॉइड लॉन्च करने का मौका देना सबसे बड़ी गलती: बिल गेट्स 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.