Move to Jagran APP

पुराने फोन से हो गए हैं बोर तो आज ही खरीदें SAMSUNG Galaxy F23 5G, 23 हजार रुपये सस्ता मिल रहा स्मार्टफोन

SAMSUNG Galaxy F23 5G पुराने फोन से बोर हो गए हैं तो आपके लिए फोन की एक धमाकेदार डील की जानकारी लेकर आए हैं। आप SAMSUNG Galaxy F23 5G पर 23 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। (फोटो- फ्लिपकार्ट)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Thu, 23 Mar 2023 11:48 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 11:48 AM (IST)
पुराने फोन से हो गए हैं बोर तो आज ही खरीदें SAMSUNG Galaxy F23 5G, 23 हजार रुपये सस्ता मिल रहा स्मार्टफोन
SAMSUNG Galaxy F23 5G Online Deal Bumper Offer Discount Exchange Offer, Pic Courtesy- Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप अपने पुराने फोन से बोर हो गए हैं और एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने की तैयारियों में हैं तो आपके लिए धमाकेदार डील की जानकारी लेकर आए हैं। जी हां, ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सैमसंग गैलेक्सी के एक पॉपुलर 5जी स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप चाहें तो इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

loksabha election banner

SAMSUNG Galaxy F23 5G पर उठाएं ऑफर का फायदा

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG Galaxy F23 5G को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। SAMSUNG Galaxy F23 5G की कीमत 23,999 रुपये है। फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है । सैमसंग का ये फोन Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर के साथ आता है।

हालांकि, इसी फोन की खरीदारी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से करते हैं तो 33 प्रतिशत के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। SAMSUNG Galaxy F23 5G के 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को फ्लिपकार्ट से डिस्काउंट पर 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर का भी ले सकते हैं फायदा

इतना ही नहीं, इस फोन की खरीदारी में बैंक ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है। फोन की खरीदारी अगर Samsung axis Bank credit card से करते हैं 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

मात्र 549 कीमत दे कर, घर ले जाइए 5G Smartphone

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा कर फोन पर 23,450 रुपये की बचत कर सकते हैं।

जी हां, एक्सचेंज ऑफर में सैमसंग गैलेक्सी के इसी मॉडल को ग्राहक मात्र 549 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, फोन के पूरे एक्सचेंज प्राइज के लिए आपके पुराने फोन की कंडिशन मायने रखेगी। बता दें, एक्सचेंज ऑफर में फोन की कीमत कंपनी द्वारा तय की जाती है। यह फोन की खरीदारी के दौरान कम भी हो सकती है।

Disclaimer: SAMSUNG Galaxy F23 5G के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.