नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने कुछ ही समय पहले Galaxy A70 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी इसके अपग्रेडेड वेरिएंट पर काम कर रही है। इसका नाम Galaxy A70S होने की उम्मीद है। इस फोन को वर्ष 2019 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के कैमरा को लेकर लीक सामने आई है। खबरों के मुताबिक, Galaxy A70S में दोगुने रेजोल्यूशन के साथ 64 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो यह पहला फोन होगा जो 64 मेगापिक्सल का सेंसर के साथ पेश किया जाएगा।

Samsung Galaxy A70S कैमरा: जैसा कि हमने आपको बताया यह फोन 64 मेगापिक्सल के ISOCELL Bright GW1 सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है। इस सेंसर को इस महीने की लॉन्च किया गया था। इस सेंसर में 0.8µm पिक्सल साइज का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, पिक्सल-मर्जिंग टेट्रासेल तकनीक के जरिए फोन का कैमरा 4 पिक्सल को मर्ज कर सिंगल कैमरा में बदल देता है। इससे लो-लाइट शॉट्स को ज्यादा ब्राइट किया जा सकता है। 64 मेगापिक्सल GW1 सेंसर लो-लाइट में 16 मेगापिक्सल ब्राइट फोटोज लेने में सक्षम है। वहीं, डेलाइट में 64 मेगापिक्सल के हाई-रेजोल्यूशन शॉट्स लिए जा सकते हैं। Galaxy A70S के डिजाइन और स्पेक्स की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

Galaxy A70 स्मार्टफोन को Amazon से कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। यह फोन यूजर्स को काफी पसंद आएगा। यह कई खास फीचर्स से लैस है जिसमें 4500 एमएएच की बैटरी समेत ट्रिपल रियर कैमरा शामिल हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung अपने मिड-रेंज लाइनअप में नई तकनीक को पेश कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि Galaxy Note 10 में भी 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इस फोन को इस वर्ष के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, Galaxy A70S के डाउनग्रेड वेरिएंट Galaxy A70 की बात करें तो इस फोन में Infinity-U डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद होगा। साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसकी कीमत 28,990 रुपये है।

Galaxy A50 में ट्रिपल रियर कैमरा समेत 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन भी फीचर्स और कीमत के हिसाब से परफेक्ट विकल्प है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

ZTE Blade A5 2019 हुआ लॉन्च, एंड्रॉइड 9 पाई समेत इन फीचर्स से है लैस

₹8,000 से कम में Realme C2 को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, पढ़ें ऑफर्स

Xiaomi Black Shark 2 को भारत में Flipkart पर कराया जाएगा उपलब्ध, जानें क्या होगी खासियत

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava