Move to Jagran APP

Samsung के इस स्मार्टफोन के फीचर्स आए सामने, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung आने वाले दिनों में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है जिसे सैमसंग गैलेक्सी A14 नाम दिया गया है। इस फोन को 18 जनवरी को लॉन्च करने की योजना है। फोन के लॉन्च के पहले ही इसके कई फीचर्स सामने आ गए हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Tue, 10 Jan 2023 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 02:03 PM (IST)
Samsung के इस स्मार्टफोन के फीचर्स आए सामने, जल्द हो सकता है लॉन्च
Samsung galaxy A14 to be launched in January

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है। कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी A14 के 18 जनवरी को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस डिवाइस के मॉडल नंबर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है। 5G फोन का हाल ही में अमेरिकी बाजार में अनावरण किया गया था और अब इसके भारत आने की उम्मीद है। गैलेक्सी ए14 की भारत कीमत भी ऑनलाइन लीक हो गई है। यहां वह सब कुछ है जो हम आगामी सैमसंग फोन के बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

ट्वीट से मिली जानकारी

सैमसंग ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से फोन के लॉन्च की जानकारी दी है। बता दें कि इस फोन को इस महीने की 18 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही A23 5G को भी भारत में लॉन्च किया जाना है।

कितनी हो सकती है कीमत?

Samsung Galaxy A14 5G को Galaxy A13 5G का सक्सेसर बताया जा रहा है, जिसे भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। कीमत की बात करें तो Galaxy A14 की ऑन बॉक्स कीमत 22,999 रुपये हो सकती है, लेकिन रिटेल की कीमतों में 2,000 रुपये या 3,000 रुपये कम होगी।

यह भी पढ़ें -Jio VS Airtel: अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग के साथ 200 रुपये से कम कीमत में पाएं ये प्लान

Samsung Galaxy A14 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी A14 5G में 6.6 इंच की स्क्रीन मिल सकती है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट होने की संभावना है। नया स्मार्टफोन 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा सैमसंग दो साल के प्रमुख Android OS अपग्रेड को भी पेश करने का वादा कर रहा है।इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर होने की बात कही जा रही है।

कैमरा की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल किया जाएगा।इसके फ्रंट कैमरा को 13-मेगापिक्सल सेंसर में अपग्रेड किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - WWDC 2023 से पहले लॉन्च हो सकता है Apple का AR/VR हैडसेट, क्या हैं कंपनी के प्लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.